वेब फिल्म Ludo के एक्टर को याद आया बुरा दौर, जॉन के साथ फिल्म करने के बाद विज्ञापन तक में नहीं मिला काम

Rohit Saraf Career: लूडो फिल्म के अभिनेता रोहित श्रॉफ ने अपने उस बुरे दौर को याद किया है जब उन्हें जॉन अब्राहम के साथ फिल्म करने के बाद 2 साल तक एक विज्ञापन तक में जगह नहीं मिली।

Rohit Saraf
रोहित श्रॉफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • वेब फिल्म लूडो में रोहित श्रॉफ ने निभाया है अहम किरदार
  • जॉन अब्राहम के साथ काम करने के बाद विज्ञापन तक में नहीं मिली जगह
  • अभिनेता ने पुराने दिनों को याद करते हुए बुरे दौर पर की बात

मुंबई: अभिनेता रोहित श्रॉफ का कहना है कि उनके करियर में एक समय ऐसा दौर आया था जब वह विज्ञापन तक में काम नहीं कर पा रहे थे, सिर्फ एक फिल्म भूमिका निभा सकते थे। रोहित हाल ही में वेब ड्रामा लूडो में देखा गया था, और जल्द ही वह वेब सीरीज मिसमैच्ड में दिखने वाले हैं। एक इंटरव्यू में, एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि लगभग 2 सालों तक वह नौकरी पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, और इस दौरान उनका वजन 14 किलो तक बढ़ गया था।

उन्होंने पिंकविला को बताया, '2014-15 में मेरे लिए बहुत बुरा दौर था जहां दो साल तक मुझे कोई काम नहीं मिला, और ये वह समय था जब मैंने सफर शुरू किया था। मैंने उस दौरान कोई काम नहीं किया, मुझे विज्ञापन भी नहीं मिले। मैं एक महीने में 50-60 विज्ञापनों के लिए ऑडिशन देता था और मुझे कुछ नहीं मिलता था। इसने मुझे न केवल मानसिक रूप से बल्कि शारीरिक रूप से भी प्रभावित किया। मेरा उन दो सालों में 14 किलो तक वजन बढ़ गया। यह बहुत बुरा दौर था। मुझे लगता है कि उन चरणों का होना भी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर यह सिर्फ एक ऊपर की सवारी है, तो आपको नहीं पता होगा कि यह नीचे की तरह लगता है।'

जॉन अब्राहम के साथ शूटिंग पूरी करने के बाद रुक गई फिल्म:
अभिनेता कहा, 'रोहित ने कहा कि जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित एक बड़ी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद ऐसा हुआ। फिल्म को रोक दिया गया था। बेशक, उस समय ने मैंने बहुत कुछ सीखा। लेकिन फिर भी इसके बारे में बात करते हुए काफी बुरा अनुभव होता है।'

उन्होंने कहा, 'मैं आपको यह नहीं बता सकता कि एक कलाकार के लिए खाली होना कितना डरावना हो सकता है, जहां किसी को पता नहीं होता कि अंधेरा कब खत्म होगा और उजाला कब आएगा।' उन्होंने अपने चिकित्सक और बाकी सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने कठिन समय में उनका साथ दिया।

पिछले साल 'द स्काई इज पिंक' में सहायक भूमिका निभाने के बाद रोहित का नाम चर्चा में आया था, जिसमें उन्होंने जायरा वसीम, प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के सथ काम किया था। वह डियर जिंदगी और हिचकी में भी नजर आ चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर