जब खुद फैन ऋतिक रोशन से मिलने कमरे में पहुंच गए थे माइकल जैक्सन, तस्वीर में देखें वो यादगार मुलाकात

Michael Jackson meeting with Hrithik Roshan: 25 जून को पॉप स्टार माइकल जैक्सन की 11वीं बरसी है। ऋतिक रोशन उनके बहुत बड़े फैन रहे हैं और एक बार तो माइकल जैक्सन खुद उनसे मिलने पहुंच गए थे।

When Hrithik Roshan met Michael Jackson
जब माइकल जैकशन से मिले थे ऋतिक रोशन 

मुख्य बातें

  • 25 जून को मशहूर गायक और डांसर माइकल जैक्सन की 11वीं बरसी
  • काइट्स फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई पॉप स्टार से ऋतिक रोशन की मुलाकात
  • खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार फैन से मिलने कमरे में पहुंच गए थे माइकल

मुंबई: 50 सालों के एक प्रतिष्ठित संगीत कैरियर में 13 ग्रैमी अवार्ड जीतने वाले माइकल जैक्सन को दुनिया में कौन नहीं जानता। इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि महान संगीतकार माइकल जैक्सन निर्विवाद रूप से किंग ऑफ पॉप थे। यहां तक ​​कि मेगास्टार माइकल, मशहूर हस्तियों के बीच तक इतने मशहूर थे कि दुनिया के अलग अलग हिस्सों में स्टार कहे जाने वाले लोग भी उनसे मिलने चाहते थे।

बॉलीवुड मेगास्टार रितिक रोशन ने भी ऐसे ही फैनबॉय मोमेंट को महसूस किया था जब मशहूर एक्टर और फिल्मों अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर ने किंग ऑफ पॉप से मुलाकात की थी।

रितिक ने कथित तौर पर उस समय लॉस एंजिल्स में अपनी 2010 की फिल्म काइट्स की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनकी मुलाकात माइकल जैक्सन से हुई। एक रिपोर्ट के अनुसार, माइकल ने खुद रितिक को अपना परिचय देते हुए कहा था, 'मेरा नाम माइकल है।'

किंग ऑफ पॉप ने काइट्स फिल्म की कास्ट ऋतिक और बारबरा मोरी सहित स्टार कलाकारों से मुलाकात की थी। माइकल भी उसी जगह पर शूट करने के लिए पहुंचे थे, जहां बॉलीवुड अभिनेता के साथ उनकी मुलाकात हुई थी।

खुद ऋतिक से मिलने पहुंचे थे माइकल:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक ने किंग ऑफ पॉप के साथ अपने फैन होने की फीलिंग को शेयर किया था। बॉलीवुड अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह बचपन से ही एमजे के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ऋतिक ने कहा था, 'तो पिताजी (काइट्स फिल्म के निर्माता, राकेश रोशन) ने लोकेशन के मालिक से अनुरोध किया कि हम जैक्सन से मिलना चाहते हैं। हमारे मौके पर पहुंचने के बजाय वह खुद हमसे मिलने के लिए कमरे में आए। यह मेरे लिए एक यादगार मुलाकात थी।'

आज महान गायक और डांसर माइकल जैक्सन की 11वीं पुण्यतिथि है। 20 वीं सदी की सबसे महत्वपूर्ण और मशहूर हस्तियों में से एक, जैक्सन का 25 जून, 2009 को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर