थिएटर करते Sushant Singh Rajput का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कभी ऐसे दिखते थे सुशांत

SSR old Theater play VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत का थिएटर करते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां से दिवगंत एक्टर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • थिएटर में एक्टिंग करते सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • बैंकग्राउंड डांसर और थिएटर से अभिनेता ने की थी करियर की शुरुआत
  • जमीन से उठकर फिल्म जगत के सितारे के तौर पर हासिल किया था मुकाम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार उनका मामला चर्चा में बना हुआ है। अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर फैंस भी शानदार काम से पहचान बनाने वाले अभिनेता को भूले नहीं हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही उनके पुराने अलग-अलग तरह के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं और अब हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है।

जैसा कि सुशांत के ज्यादातर फैंस जानते हैं कि अभिनेता ने कॉलेज के दौरान थिएटर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया की ओर रुख करते हुए पवित्र रिश्ता जैसे लोकप्रिय सीरियल में काम किया। हाल ही में सुशांत के थिएटर प्ले के कुछ वीडियो सामने आए हैं।

सुशांत वीडियो में नाराजगी वाला कोई किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और कुछ अन्य कलाकारो के साथ उनका वाद विवाद का दृश्य चल रहा है। यहां आप सुशांत के थिएटर के दिनों के वायरल वीडियो देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maahi (@maahimayuri) on

कभी थे बॉलीवुड स्टार्स के बैकग्राउंड डांसर:

गौरतलब है कि कई इंटरव्यू में सुशांत ने इस बारे में बात की थी कि कैसे उनकी दिलचस्पी कॉलेज के दिनों में डांस और एक्टिंग में जागी और इसके बाद अभिनय की दुनिया में आने का उनका सफर कैसे शुरू हुआ। सुशांत कभी बडे़ बॉलीवुड कलाकारों के बैंकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करते थे लेकिन बाद में धीरे धीरे उन्होंने अपनी पहचान बनाई।

एक बार सुशांत ने ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने के अपने अनुभव के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कॉमनवेल्थ कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ डांस किया था और अपनी इस सफलता के चलते वह अपने पूरे कॉलेज में मशहूर भी हो गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर