Nia Sharma Bikni [PHOTOS]: बिकनी में बीच पर निया शर्मा ने फिर दिखाई हॉटनेस, दिया फैंस के सवाल का जवाब

निया शर्मा ने एक बार फिर फैंस को दीवाना बनाते हुए बिकनी में फोटोज शेयर की हैं और एक्ट्रेस ने कई महिला फैंस के मन में उठाने वाले एक सवाल का जवाब भी दिया है।

Nia Sharma in Bikni
बिकनी में निया शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं एक्ट्रेस निया शर्मा
  • इस बार गोवा बीच पर ब्लैक बिकनी में कराया फोटोशूट
  • इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए दिया महिला फैंस के सवाल का जवाब

मुंबई: निया शर्मा बार-बार यह साबित करती रहती हैं कि बिकनी के लिए उनकी बॉडी कितनी परफेक्ट है। अभिनेत्री इस समय एक शूटिंग के लिए गोवा में है, और अभिनेत्री ने एक बार फिर काले और बेज रंग की बिकनी में फोटोज की एक सीरीज पोस्ट की है। समुद्र तट पर टहलने और आराम करने वाली अद्भुत तस्वीरों में निया डूबते सूरज के नजारे को और भी खूबसूरत बनाती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन के साथ महिला फैंस के एक सवाल को शेयर करते हुए उसका जवाब भी दिया। निया ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'सवाल: 2 रातों में फूला हुआ शरीर बीच बिकनी बॉडी में कैसे बदल सकते हैं..?
जवाब: 'नहीं बदल सकते।'

देखें निया शर्मा की ब्लैक बिकनी फोटोज।

Nia Sharma in Bikni

Nia Sharma in Bikni

निया के दोस्तों और सह-कलाकारों ने तस्वीरों को जमकर पसंद किया और फैंस ने कमेंट बॉक्स में टिप्पणियों की बमबारी कर दी। अर्जुन बिजलानी, माही विज, गीतांजलि टिकेकर, प्रिया बनर्जी, कई अन्य दोस्तों और प्रशंसकों ने फोटोज पर प्रतिक्रिया दी।

निया अपनी हर तस्वीर के साथ चर्चा में आ जाती हैं। एक दिन पहले उन्होंने एक सफेद पोशाक में अपनी टांगें दिखाते हुए एक फोटो पोस्ट की थी।

वैसे के इस ब्लैक बिकनी लुक को देखकर कुछ फैंस को उनकी पुरानी तस्वीरों की याद आ गई होगी जो उन्होंने रवि दुबे के साथ क्लिक कराई थी।

Nia Sharma Ravi Dubey Hot Photoshoot On Beach for jamai 2.0 second season

कुछ दिन पहले, निया ने सह-अभिनेता रवि दुबे के साथ इसी बिकनी में कई हॉट तस्वीरें पोस्ट की थीं। पोस्ट पर रवि की पत्नी सरगुन भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई थीं और लिखा था- 'इटनी हॉट'।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर