[VIDEO] जब पहली बार इंडियन आइडल में गाने पहुंचीं नेहा कक्कड़, 11वीं क्लास में लाइन में लगकर दिया था ऑडिशन

नेहा कक्कड़ का एक बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर इंडियन आइडल के ऑडिशन में गाते हुए नजर आ रही हैं।

Neha Kakkar
जब नेहा कक्कड़ ने दिया था इंडियन आइडल का ऑडिशन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नेहा ककक्ड़ ने 11वीं क्लास में दिया था इंडियन आइडल का ऑडिशन
  • देवी के जगरातों में गाती थीं गाने, सिलेक्शन के बाद जजों के सामने लगाया था जयकारा
  • कंटेस्टेंट नेहा के खराब प्रदर्शन से नाराज हो गए थे अनु मलिक, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

मुंबई: इन दिनों नेहा कक्कड़ कई कारणों से चर्चा में हैं। वह इंडियन आइडल शो को जज करती हैं। बीते दिनों रोहनप्रीत सिंह से शादी करने को लेकर सुर्खियों में थीं और अब मां बनने को लेकर भी चर्चा में हैं। इस बीच सोशल मीडिया को नेहा पर चर्चा करने की एक और वजह मिल गई है और यह कारण है नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो तब का है जब नेहा 11वीं क्लास में पढ़ती थीं और पहली बार अपनी गायिकी का ऑडिशन देने के लिए इंडियन आइडल से सेट पर पहुंची थीं। फराह खान, सोनू निगम और अनु मलिक ने उनका ऑडिशन लिया था। आज इंडियन आइडल को जज करने वाली नेहा का बतौर कंस्टेंस्टेंट वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इसमें नेहा की सिगिंग शो के साथ यात्रा को दिखाया गया है और वह अलग अलग तरह के कईगाने गाते हुए नजर आ रही हैं।

यहां तक कि एक मौका ऐसा भी दिखाया है जब गलत गाने के चुनाव को लेकर अनु मलिक उन पर नाराज हो जाते हैं और नेहा के लापरवाही से गाने की आलोचना करते हैं। यहां देखिए नेहा कक्कड़ का वायरल हो रहा वीडियो।

आज नेहा कक्कड़ करियर और शोहरत की नई नई बुलंदियों को छू रही हैं। फिल्मों से लेकर स्टेज शो तक हर जगह उनकी डिमांड बढ़ रही है हालांकि उनके लिए हमेशा से सबकुछ इतना आसान नहीं रहा है। एक आम कंटेस्टेंट के रूप में उनका ये इंटरव्यू इस बात का साफ उदाहरण है।

इस पुराने वीडियो को सेट इंडिया की ओर से अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है और अभी तक इस वीडियो को 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके फैन्स वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर