[VIDEO] शूटिंग से पहले Katrina Kaif का कोरोना टेस्ट, नाक से लिए सैंपल ने यूं कर दिया परेशान

Katrina Kaif Corona Test VIDEO: शूटिंग से पहले कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल लेने का एक वीडियो कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Katrina Kaif Corona Covid 19 Test
कटरीना कैफ का कोरोना टेस्ट 

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ ने शेयर किया कोरोना टेस्ट का वीडियो
  • शूटिंग पर जाने से पहले सुरक्षा मानकों का रखा ध्यान
  • इससे पहले मास्क, शील्ड के साथ पीपीई किट पहने आई थीं नजर

मुंबई: कैटरीना कैफ ने शूटिंग शुरू करने से पहले अपना कोविड-19 टेस्ट कराया। उन्होंने इस बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'यह किया जाना चाहिए - शूट के लिए परीक्षण, सुरक्षा सबसे पहले (डैनी की ओर से बहुत महत्वपूर्ण निर्देश- हमेशा मुस्कुराते रहें।' इसी सलाह के साथ कटरीना टेस्ट पूरा होने पर मुस्कुराती हुई नजर भी आईं।

हालांकि इस टेस्ट के दौरान सैंपल लेने की प्रक्रिया बेहद साधारण होती है लेकिन नाक से इसे लेने के दौरान कटरीना कुछ असहज जरूर हुईं, हालांकि इसके तुरंत बाद टेस्ट खत्म हो चुका था।

कटरीना कैफ के कोरोना टेस्ट का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इससे पहले कैटरीना ने पीपीई किट पहने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट पर ली गई अपनी एक तस्वीर साझा की थी। कैटरीना ने तस्वीर के साथ लिखा था, 'सेफ्टी फर्स्ट ... आउटफिट्स भी बुरा नहीं है।' वह महामारी के बीच चल रहे एहतियाती प्रोटोकॉल के साथ एक सफेद फेस मास्क और चेहरा की सुरक्षा करने वाली शील्ड पहने हुए भी नजर आई थीं।

पीपीई किट पहने एयरपोर्ट से शेयर की थी तस्वीर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना आने वाले समय में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फ़िल्म में जावेद जैफ़री, गुलशन ग्रोवर, कुमुद मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना और सिकंदर खान भी शामिल हैं, जिसमें अजय देवगन के सिंघम और रणवीर सिंह के सिम्बा के रूप में विशेष भूमिका निभाई है।

फिल्म 24 मार्च को गुड़ी पड़वा के उत्सव के दौरान रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। इसे रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले बैंकरोल किया गया है।

इसके अलावा कटरीना एक सुपरहीरो फिल्म में भी शुरुआत करेंगी, जो अली अब्बास जफर द्वारा बनाई जाएगी। निर्देशक ने मुंबई मिरर को इस खबर की पुष्टि की थी। इसी के साथ कटरीना हिंदी फिल्मों की पहली महिला सुपरहीरो भी बनने जा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर