Coolie No. 1: वरुण धवन की फिल्म का गाना- Bhabhi Khadi hai कल होगा रिलीज, टीजर [VIDEO] में देखें पहली झलक

Varun Dhawan Bhabhi Khadi Hai: वरुण धवन की आगामी फिल्म कुली नंबर 1 का गाना 'भाभी खड़ी है' शुक्रवार को रिलीज होगा हालांकि गुरुवार को टीजर के साथ इसकी पहली झलक रिलीज कर दी गई है।

मुख्य बातें

  • कुली नंबर 1 का नया गाना 'भाभी खड़ी है' शुक्रवार को होगा रिलीज
  • गुरुवार को रिलीज हुए टीजर वीडियो में दिखी पहली झलक
  • रेलवे स्टेशन पर कुली के लिबाज में नाचते दिखे वरुण धवन

मुंबई: अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह कहने की जरूरत नहीं है कि दर्शकों को लुभाने और एक बार फिर गोविंदा की याद दिलाने की फिल्म में पूरी कोशिश की गई है। अभिनेता की भूमिका को सही ठहराते हुए सही ढंग से पेश करने के लिए भी हर संभव उपाय निकाले गए हैं।

वरुण के पिता डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान हैं और शूटिंग के समय से ही फिल्म चर्चा में है। फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर उत्सुकता बढ़ाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

वरुण की ओर से हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया गया और अभिनेता ने अपने फैंस को कल के लिए तैयार रहने को कहा क्योंकि फिल्म का गाना गुरुवार को रिलीज होने जा रहा है। 'भाभी खड़ी है' गाने से पहले इसके टीजर का यह वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'राजू और आपकी भाभी सॉन्ग रिलीज़ के लिए तेयार है। आप भी तैयार हो जाइए! # भाभी कल आउट! फिल्म का प्रीमियर 25 दिसंबर को @PrimeVideoIN पर होगा।'

टीजर में, वरुण को एक रेलवे स्टेशन पर अपने हाथ में सारा की तस्वीर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। नीचे फिल्म का ट्रेलर भी देख सकते हैं।

बता दें कि कुली नंबर-1 1995 की सुपर हिट फिल्म का रीमेक है जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर थे। इसके अलावा जॉनी लीवर, राजपाल यादव, और जावेद जाफ़री ने भी अहम भूमिका निभाई थी। कुली नंबर-1 फिल्म को 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर