साजिद के पर्स में आज भी रहती है दिव्‍या भारती की फोटो, बीवी वर्धा नाडियाडवाला ने किया खुलासा

19 साल की उम्र में द‍िव्‍या भारती के न‍िधन के बाद साजिद नाडियाडवाला ने वर्धा खान से शादी कर ली थी। कई साल बाद अब वर्धा ने कहा है कि उन्‍होंने कभी दिव्‍या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की।

Divya Bharti- Sajid and Warda
Divya Bharti- Sajid and Warda  

Warda S Nadiadwala Interview: अपने समय की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस दिव्या भारती 19 साल की उम्र में दुनिया छोड़ कर चली गई थीं। उनकी मौत एक हादसा थी। द‍िव्‍या भारती के साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी। उनके के बाद साजिद नाडियाडवाला और पत्रकार वर्धा खान करीब आए और आठ साल के कोर्टशिप पीरियड के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। यह बात सन 2000 की है। दिव्‍या भारती के न‍िधन के 27 साल बाद वर्धा ने कहा है कि उन्‍होंने कभी दिव्‍या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की। 

पेशे से पत्रकार वर्धा खान दिव्‍या भारती की पुण्‍यतिथ‍ि पर साजिद का इंटरव्‍यू लेने गई थीं। यह दोनों की पहली मुलाकात थी। दोनों की मुलाकात दिव्‍या भारती की वजह से ही हुई थी, इसलिए वर्धा कहती हैं कि उनकी जिंदगी में दिव्‍या की अहम जगह है। वर्धा ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि साजिद से मिलकर उन्‍हें लगा कि वह उनके ल‍िए बने हैं। वर्धा ने साजिद के दिल में प्‍यार पैदा करने के लिए आठ साल तक कोशिश की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala‍♀️ (@wardakhannadiadwala) on

मिलने के बहाने तलाशती थीं
वर्धा साजिद की दीवानी हो चुकी थीं और वह उनसे मिलने के बहाने तलाशती थीं। वह साजिद से स्टोरीज और इंटरव्यू के बहाने मिलने सेट पर पहुंच जाया करती थीं। साजिद उनसे इतने इरिटेट हो गए थे और कभी-कभी स्टाफ से कहलवा देते थे कि वह बाहर गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala‍♀️ (@wardakhannadiadwala) on

ऐसे किया प्रपोज
वर्धा ने ही साजिद को शादी के लिए प्रपोज किया था। एक दिन वर्धा ने साजिद को फोन किया और शादी के ल‍िए पूछ लिया। जवाब में साजिद ने फोन रख दिया। यह बात साजिद के परिवार तक पहुंची तो शादी पक्‍की हुई। वर्धा ने बताया कि साजिद के घर में दिव्या भारती की आज भी वही जगह है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Warda Khan S Nadiadwala‍♀️ (@wardakhannadiadwala) on

साजिद के पर्स में दिव्‍या की तस्‍वीर
वर्धा ने खुलासा किया कि उनके पति साजिद के पर्स में हमेशा दिव्‍या भारती की तस्‍वीर रहती है। साजिद और वर्दा के दो बेटे हैं जो दिव्‍या भारती को बड़ी मम्मी कहते हैं। साजिद ने दिव्या भारती का सारा सामान संभालकर रखा है। वर्धा ने कहा कि उन्‍होंने कभी दिव्‍या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर