WAR ने पहले द‍िन कमाई से रचा इतिहास, 2019 में इन फ‍िल्‍मों ने फर्स्‍ट डे की शानदार कमाई

Top 5 opening day collection including WAR in 2019: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के सारे कीर्तिमान ब्रेक कर दिए हैं।

Hrithik Roshan and Tiger shroff in WAR
Hrithik Roshan and Tiger shroff in WAR  

Top 5 opening day collection including WAR in 2019: बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ‍िल्‍म वॉर ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के सारे कीर्तिमान ब्रेक कर दिए हैं। फ‍िल्‍म ने 2 अक्‍टूबर यानी रिलीज के पहले द‍िन हॉफ सेंचुरी लगा दी। जबरदस्‍त एक्‍शन और खतरनाक स्‍टंट से भरी इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 53.35 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इस कलेक्‍शन की मदद से वॉर Avengers Endgame और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान  को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

वॉर देशभर में 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म ने हिंदी में 51.60 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं तमिल और तेलुगू में इसने 1.75 करोड़ का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म ने एक झटके में सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत का रिकॉर्ड खत्‍म कर दिया। कुछ वक्‍त पहले रिलीज हुई भारत ने पहले द‍िन 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

पहले दिन की सर्वाधिक कमाई के मामले में अब वॉर पहले नंबर पर है और भारत दूसरे पर। वहीं तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म मिशन मंगल है जिसने 29.16 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। यह फ‍िल्‍म 15 अगस्‍त के दिन रिलीज हुई थी। वहीं चौथे नंबर पर बाहुबली स्‍टार प्रभास की साहो है जिसने 24.40 करोड़ रुपये पहले दिन कमाए थे। पांचवे नंबर पर वरुण धवन की फ‍िल्‍म कलंक है जिसने 21.60 करोड़ का बिजनेस किया था।

शानदार डायलॉग्‍स से भरी है फ‍िल्‍म
दांतों तले उंगली दबाने वाले स्‍टंट, शानदार एक्‍शन से भरी इस फ‍िल्‍म के डायलॉग भी काफी असरदार रहे। डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म सीधे दर्शकों के दिलों में उतरी। कई ऐसे मौके आए जब फैंस ने सीटियां मारीं, तालियां बजाईं। यह पूरी तरह एक मसाला फ‍िल्‍म है जिसमें ऋतिक और टाइगर की जंग है। फ‍िल्‍म की कहानी में एक नहीं कई ट्विस्‍ट हैं और इतने ट्विस्‍ट के बाद भी कहानी में भटकाव नहीं है। हर सीन अगले सीन के प्रति उत्‍सुकता जगाता है। इस फ‍िल्‍म में कई स्‍टंट ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने खुद ही किए हैं। शूटिंग दुनिया के कई देशों में हुई है। दर्शक सिनेमाघरों में बैठे बैठे कई देशों की यात्रा कर लेते हैं। अब्‍बास टायरवाला के डायलॉग्‍स ने फ‍िल्‍म में अलग तरह की जान फूंकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर