MX Player की वेब सीरीज में विवान भटेना ने निभाया हनुमान का किरदार, रोल के लिए 12 से 13 किलो मसल बढ़ाया

फिल्म और टीवी के फेमस कलाकार विवेक भटेना ने कुणाल कोहली के वेब सीरीज में हनुमान का किरदार निभाया है जिसके लिए वह कई फिजिकल और मेंटल ट्रांसफॉरमेशन से होकर गुजरे हैं।

Vivan Bhatena
Vivan Bhatena 

मुख्य बातें

  • लेखक कुणाल कोहली अब दर्शकों के लिए एक पौराणिक महाकाव्य लेकर आ रहे हैं
  • MX Player पर 6 मई को र‍िलीज होगी बेवसीरीज रामयुग

भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता और लेखक कुणाल कोहली अब दर्शकों के लिए एक पौराणिक महाकाव्य लेकर आ रहे हैं जो 6 मई को रिलीज होगी। इस पौराणिक महाकाव्य का नाम रामयुग रखा गया है जो 6 मई को रिलीज होने जा रही है। कुणाल कोहली की यह वेब सीरीज रामायण पर आधारित है। कहा जा रहा है कि नए युग के लोगों को यह वेब सीरीज बेहद पसंद आएगी। ‌हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि इस वेब सीरीज को बनाने में काफी मेहनत लगा है। इस वेब सीरीज में विवान भटेना ने हनुमान का किरदार निभाया है जिसके लिए वह भारी फिजिकल और मेंटल ट्रांसफॉरमेशन से गुजरे हैं। बॉलीवुडलाइफ में दिए गए एक इंटरव्यू में विवान भटेना ने बताया कि हनुमान के किरदार के लिए उन्होंने 12 से 13 किलो मसल गेन किया है। 

विवान भटेना ने निभाया हनुमान का किरदार

खबरों के अनुसार विवान भातेना ने कुणाल कोहली के वेब सीरीज में हनुमान का किरदार निभाया है। विवान के अनुसार, उनका यह किरदार दर्शकों को काफी पसंद आएगा। विवान ने बताया कि हनुमान के लुक के लिए उनकी पूरी टीम ने काफी मेहनत किया है। वह सब हनुमान के लुक को खास बनाना चाहते थे। इसके साथ उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान उनकी पूरी टीम ने काफी मजे किए हैं और उनका यह एक्सपीरियंस हमेशा यादगार बना रहेगा। फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन के साथ विवान मेंटल ट्रांसफॉरमेशन से भी गुजरे हैं। उन्होंने बताया कि हनुमान के किरदार को निभाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत किया है। 

इस वेब सीरीज में और क्या है खास?

रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया जा रहा है कि डायरेक्टर कुणाल कोहली की इस वेब सीरीज में रामायण और रामायण के किरदारों को एक मॉडर्न अंदाज में प्रस्तुत किया जाएगा। इस विषय पर बात करते हुए विवान ने बताया कि वह सब इस वेब सीरीज के जरिए नई पीढ़ी को भारत की संस्कृति से जोड़ना चाहते थे। रामयुग वेब सीरीज की सबसे खास बात यह है कि बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने हनुमान चालीसा को अपनी आवाज दी है। 

ऐसे मिला विवान को हनुमान का किरदार

रामयुग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए विवान ने यह साझा किया कि जब उन्हें इस वेब सीरीज के लिए कॉल आया था तब उन्हें लगा था कि उन्हें रावण का किरदार मिलने वाला है। लेकिन जब वह कुणाल कोहली से मिले तब उन्हें पता चला कि उन्हें हनुमान के किरदार के लिए चुना गया है। यह सुनकर विवान को हल्का सा झटका लगा लेकिन अपने इंटरव्यू में विवान ने बताया कि इस किरदार को निभाकर उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। विवान के लिए हनुमान का किरदार बेहद खास रहा है। 

विवान भटेना के अन्य प्रोजेक्ट्स

विमान ने बताया कि वह अभी इस वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अपने वर्क फ्रंट के बारे में बताते हुए विवान ने कहा कि आने वाले समय में दर्शक उन्हें डोंगरी टू दुबई, सूर्यवंशी और एक तेलुगू फिल्म में देख सकेंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर