कंगना रनौत ने को-स्टार मिष्टी को कहा था 'छोटे-मोटे एक्टर्स', तापसी पन्नू ने ‘क्वीन’एक्ट्रेस को लिया आड़े हाथ

Taapsee pannu on Kangana Ranaut viral clip: कंगना रनौत ने पिछले साल 'मणिकर्णिका' फिल्म की अपनी को-स्टार मिष्टी चक्रवर्ती को 'छोटे-मोटे एक्टर्स' कहा था।

Taapsee Pannu Kangana Ranaut
तापसी पन्नू और कंगना रनौत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत ने को-स्टार मिष्टी को छोटे-मोटे एक्टर्स बोला था
  • उनका पुराना वीडियो क्लिप अब तेजी से वायरल हो रहा है
  • वीडियो क्लिप पर एक्ट्रेस तापसी पन्नी ने रिएक्ट किया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का साल 2019 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्ममेकर कृष, एक्टर सोनू सूद और एक्ट्रेस मिष्टी मिष्टी चक्रवर्ती पर निशाना साधा था। दरअसल, कृष ने कंगना पर 'मणिकर्णिका' फिल्म को हाईजैक करने का आरोप लगाया था जबकि सोनू ने क्रिएटिव डिफरेंस के कारण कई हफ्तों की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी थी। वहीं, मिष्टी ने फिल्म में  काशीबाई को रोल निभाया था। मिष्टी ने कंगना पर फिल्म में उनके रोल को काटने आरोप लगाया था।

जब  ‘क्वीन’एक्ट्रेस कंगना से इंटरव्यू में मिष्टी के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं 'छोटे-मोटे एक्टर्स' को रोल क्यों दूं। मिष्टि कौन होती हैं मुझे सवाल करने वाली? पुराने इंटरव्यू का यह क्लिप कंगना के करण जौहर जैसे फिल्ममेकर पर आउटसाइडर्स के साथ समान व्यवाहार न करने का आरोप लगाने के बाद वायरल हुआ है। इस क्लिप को डायरेक्टर अनुराग कश्यप से लेकर एक्ट्रेस तापसू पन्नू रीट्वीट किया है। तापसी ने क्लिप पर रिएक्ट करते हुए कंगना को आड़े हाथ लिया है।

when Kangana Ranaut rejected Sanju and Sultan

तापसी पन्नू ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कोई भी फिल्म 'सोलो' फिल्म नहीं होती है और न ही कोई 'छोटा मोटा' एक्टर होता है। एक फिल्म टीम के प्रयास से बनती है जिसमें सभी डिपार्टमेंट, सभी एक्टर्स शामिल होते हैं। कोई भी एक्टर बिना सपोर्टिंग कास्ट के कुछ नहीं कर सकता है। सम्मान कमाया जाता है, कमांड के जरिए हासिल नहीं किया जाता।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में कंगन रनौत की ओर से तापसी पन्नू पर कई बार वार किया गया है। कंगनाा ने तापसी को 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' तक बता डाला था। वहीं, कंगना की टीम ने तापसी पर सोलो हिट फिल्म नहीं देने के लिए निशाना साधा था। तापसी ने कंगना के 'बी-ग्रेड एक्ट्रेस' वाले बयान पर तंजिया अंदाज में पलटवार किया था। तापसी ने बिना नाम लिए रविवार को ट्विवटर पर लिखा था, 'मैंने सुना है 10वीं और 12वीं के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है! हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशियल है? लेकिन अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी न?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर