Exclusive: Hacked के लिए Hina Khan ने छोड़ा था कोमोल‍िका का रोल, ये था बोल्‍ड सीन पर पहला र‍िएक्‍शन

बॉलीवुड
Updated Jan 24, 2020 | 17:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Vikram Bhatt on Hina Khan: हाल ही में विक्रम भट्ट ने टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में बताया कि हिना खान को उन्होंने कैसे चुना और फिल्म में किसिंग सीन का सुनकर हिना खान का रिएक्शन कैसा था।

Vikram Bhatt on Hina Khan
Vikram Bhatt on Hina Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हैक्ड में किसिंग सुनकर घबरा गईं थीं हिना खान
  • सेट पर सीन शूट करते हुए नहीं झिझकीं हिना
  • विक्रम भट्ट ने हिना को बिग बॉस में देखा था

एक्ट्रेस हिना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वे मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट के साथ फिल्म हैक्ड से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिएक्शन मिला है। फिल्म कुछ अलग और नए सब्जेक्ट पर बनी है। जिससे शायद आज के वक्त में हम सब कनेक्ट कर सकते हैं, क्योंकि हम भी फोन, वाई-फाई, सोशल मीडिया से पूरी तरह जुड़े हुए है।

हिना खान फिल्म के ट्रेलर और गाने में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। हाल ही में टाइम्स नाऊ हिंदी के साथ इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया कि हिना फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद थी। विक्रम ने कहा, 'उन्होंने (हिना ने) कहानी सुनी और उनको पसंद आ गई। जब मैंने उन्हें अप्रोच किया तब वे कोमोलिका (कसौटी जिंदगी की 2) के रूप में काम कर रही थीं। तब उन्होंने कहा कि वो फिल्म करना चाहेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhinakhan) on

 

फिल्म में कुछ बोल्ड सीन भी हैं, जिन्हें करने में हिना थोड़ा हिचकिचाई भी थीं। विक्रम ने बताया, 'फिल्म में एक किस है, उसके बारे में सोचने में हिना का थोड़ा वक्त लगा, लेकिन एक बार जब उन्होंने हां कह दी तो फिर उन्हें सेट पर कोई झिझक नहीं हुई और किसी तरह की कोई लंबी समस्या नहीं हुई। इसी दौरान विक्रम ने ये भी बताया कि उन्होंने बिग बॉस में हिना को देखकर उन्हें जाना। उनसे पूछा गया कि क्या विक्रम ने कभी हिना का टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है देखा है, तो इस पर विक्रम ने बताया कि उन्होंने ये सीरियल नहीं देखा है। लेकिन उनके मां 'अक्षरा' (ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना के किरदार) को जानती हैं। 

 

 

फिल्म में हिना के साथ रोहन शाह नजर आ रहे हैं, जिनकी एक्टिंग से विक्रम काफी इंप्रेस हुए। विक्रम ने बताया, 'रोहन ने मुझे पहले एक-दो दिन में बिल्कुल चौंका दिया। मैं जानता था कि वो अच्छे एक्टर हैं, लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि वे इतने अच्छे होंगे। जिस तरह उन्होंने हिना की परफॉर्मेंस दी है, तो ये काफी अच्छा है।'

हैक्ड की अगर बात करें तो ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें हिना खान के किरदार का नाम सेम है। एक 19 साल का लड़का उनके प्यार में पागल हो जाता है और उन्हें परेशान करने लगता है। वो उनका फोन, लैपटॉप, सोशल अकाउंट्स सब हैक कर लेता है। ये फिल्म असल घटना पर आधारित है और ये घटना विक्रम भट्ट की एक दोस्त के साथ घटी थी। यही फिल्म की इंस्पिरेशन हैं। हैक्ड 7 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर