Vidyut Jammwal-Adah Sharma: अदा शर्मा संग रिलेशन पर बोले व‍िद्युत जामवाल- हम 'सिर्फ दोस्‍त' नहीं

Vidyut Jammwal Talks About His Relationship With Adah Sharma: कमांडों फ‍िल्‍म के एक्‍टर व‍िद्युत जामवाल और अदा शर्मा के र‍िलेशन की खबरें काफी वक्‍त से आ रही हैं। अब व‍िद्युत ने इस र‍िश्‍ते की सच्‍चाई बताई है।

Vidyut jammwal and Adah Sharma
Vidyut jammwal and Adah Sharma 

Vidyut Jammwal Talks About His Relationship With Adah Sharma: कमांडों फ‍िल्‍म के एक्‍टर व‍िद्युत जामवाल और अदा शर्मा के र‍िलेशन की खबरें काफी वक्‍त से आ रही हैं। अब व‍िद्युत ने इस र‍िश्‍ते की सच्‍चाई बताई है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए सब कुछ बता दिया।

सोशल मीडिया पर विद्युत अपने फैंस के साथ रूबरू थे और इसी दौरान एक फैन ने पूछा- क्या वह और अदा क्या 'सिर्फ दोस्त' हैं? विद्युत जामवाल ने इस सवाल से कन्‍नी नहीं काटी और बेहद मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, हम 'सिर्फ दोस्त' नहीं हैं। हम बेहद साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, आभारी, खुले विचारों के, बेबाक, विचार साझा करने वाले, पढ़े-लिखे, खुश और शांत रहने वाले और बेस्ट फ्रेंड हैं। 

विद्युत ने आगे लिखा कि मेरी कामना है कि आपकी जिंदगी में भी कोई ऐसा दोस्त हो। विद्युत का यह जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और उनकी बेबाकी की तारीफ होने लगी। इस बीच उन सभी अटकलों पर विराम लग गया है जोकि कमांडो 2 रिलीज होने के बाद से लगाई जा रही थीं। 

39 साल के विद्युत जामवाल के साथ कमांडो 2 में अदा शर्मा नजर आई थीं। इसके बाद दोनों कमांडो  में भी नजर आए। दोनों एक दूसरे के साथ वक्‍त बिताते नजर आते हैं और एक दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं। फैंस को यही लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। विद्युत ने 2005 में इंसान फ‍िल्‍म में डांसर का रोल निभाया था। उसके बाद वह कई तमिल और तेलुगू फ‍िल्‍मों का हिस्‍सा रहे। कमांडो सीरीज ने उनके करियर को अलग पहचान दी। 



वहीं अदा शर्मा ने 2008 में विक्रम भट्ट की फ‍िल्‍म 1920 से बॉलीवुड में कदम रखा। वह भी हिंदी के साथ साथ दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं। मदुरई से ताल्‍लुक रखने वाली अदा 27 साल की हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर