'धूम 3' डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य संग काम करेंगे विक्की कौशल, यशराज बैनर तले बनेगी फिल्म!

Vicky Kaushal to team up with Vijay Krishna Acharya: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर विक्की कौशल डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य संग काम करेंगे। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनेगी।

Vicky Kaushal Vijay Krishna Acharya
विकी कौशल और विजय कृष्णा आचार्य। 

मुख्य बातें

  • यशराज की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल
  • फिल्म को डायरेक्ट विजय कृष्णा आचार्य करेंगे
  • विजय कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने छोटे से करियर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। विक्की के पास पहले से कई फिल्में हैं और अब खबर आ रही है कि वह यशराज फिल्मस (वाईआरएफ) के  बैनर तले काम करने जा रहे हैं। यह एक बिग स्केल एक्शन फिल्म होगी, जिसमें विक्की लीड रोल निभाएंगे। फिलहाल फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य निर्देशित करेंगे। विजय  'धूम 3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल अभी मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। जब एक बार सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो फिल्म की शुटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है। अगर सब सही रहा तो विक्की की वाईआरएफ के साथ यह पहली फिल्म होगी। मालूम हो कि साल 2012 में विक्की ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद विक्की को 'लव शव ते चिकन खुराना' में छोटी सी भूमिका निभाने का मौका मिला। उन्हें असल पहचान साल 2015 में रिलीज हुई 'मसान' फिल्म से मिली। वह अब तक कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on


विक्की कौशल के वर्कफ्रंट तो वह आखिरी बार इसी साल फरवरी में रिलीज हुई 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक धमाल नहीं मचा पाई थी। विक्की कौशल अब 'सरदार ऊधम स‍िंह' फिल्म में दिखाई देंगे। डायरेक्‍टर शूजित सरकार की यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा विक्के की कई और फिल्म भी पाइपलाइन हैं। वह मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक, करण जौहर की 'तख्त' और आदित्य धर की 'अश्वत्थामा' में नजर आएंगे।

अगली खबर