कैटरीना कैफ के घर के बाहर नजर आए विक्‍की कौशल, फैंस ने कहा कहीं संगीत की तो नहीं कर रहें तैयारी!

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding: विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शाही दिसंबर में होने वाली है। ऐसे में तैयारियां जोरों पर हैं। वेडिंग को प्राइवेट रखा जा रहा है, लेकिन इसी बीच विक्‍की कौशल को एक्‍ट्रेस के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया। उन्‍हें देख लोग कई अनुमान लगा रहे हैं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal
Katrina Kaif and Vicky Kaushal   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं
  • उनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक फोर्ट में होगी
  • सेरेमनी को प्राइवेट रखने के लिए तेज की गई निगरानी

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding preperation: विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। वे इस दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इस वेडिंग सेरेमनी को काफी प्राइवेट रखा जा रहा है। इसलिए गेस्‍ट के नाम गुप्‍त रखने समेत दूसरी चीजों को भी सीक्रेट रखा जा रहा है, लेकिन इसी बीच शुक्रवार की रात विक्‍की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया। उनकी तस्‍वीरें एक पैपराजो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

अभिनेता को आधी रात के बाद अपनी कार से निकलते देखा गया। एक पैपराज़ो अकाउंट ने विक्की के जाने की तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें एक्‍टर मीडिया का अभिवादन करते नजर आए। उनकी इस तस्‍वीर और वीडियो को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि विक्‍की कैटरीना के घर संगीत की तैयारी करने आए होंगे।

फोटो पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, "संगीत के लिए डांस तैयार कर रहे होंगे।" जबकि दूसरे ने लिखा, "शादी की ड्रेस ट्रायल के लिए आए होंगे।" दरअसल शुक्रवार की शाम स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया कैटरीना से उनके आवास पर मिलने गईं, जिसके बाद विक्की वहां पहुंचे थे। 

विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी। शादी का उत्सव 7-9 दिसंबर तक चलेगा। इस हाई प्रोफाइल वेडिंग के लिए वहां के करीब 45 होटल बुक किए गए हैं। चूंकि शहर छोटा है इसलिए लगभग ज्‍यादातर होटल बुक कर लिए गए हैं। इतना ही नहीं अधिकारी पहले से ही शहर में सुरक्षा के इंतजाम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर