विक्‍की कौशल ने खोले दिल के राज, बताया फ्यूचर वाइफ में क्‍या-क्‍या चाहते हैं खूबियां

Vicky Kaushal marriage plans: विक्‍की कौशल हाल ही में बेयर ग्रिल्स के साथ 'इनटू द वाइल्ड' शो में नजर आएं। इस दौरान उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा गया। एक्‍टर ने शो में अपनी होने वाले पार्टनर की खूबियों के बारे में बात की।

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कैटरीना के साथ विक्‍की कौशल इस साल ले सकते हैं सात फेरे
  • विक्‍की कौशल बेयर ग्रिल्‍स के साथ शो में आए नजर
  • राजस्‍थान के इस जगह हो सकती है शादी

Vicky Kaushal spoke about the qualities of future partner: बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दोनों इस साल दिसंबर तक शादी के बंधना में बंध सकते हैं। उनका विवाह समारोह राजस्थान के सवाई माधोपुर में आयोजित हो सकता है। ऐसे में हाल ही में विक्‍की कौशल ने अपनी फ्यूचर वाइफ में होने वाली खू‍बियों के बारे में भी खुलासा किया। ये बातें उन्‍होंने बेयर ग्रिल्स के साथ 'इनटू द वाइल्ड' शो में शिरकत करने के दौरान कहीं। 

शो में विक्‍की से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर एक्‍टर ने कहा कि वह अपने जीवन में ऐसी पत्‍नी चाहते हैं जिसके साथ उन्‍हें अपनेपन का एहसास हो और उन्हें घर जैसा महसूस हो। विक्‍की का मानना है कि उनके बीच समझ होनी चाहिए। उन्हें एक-दूसरे की अच्‍छी और बुरी दोनों बातों से प्यार करना चाहिए। साथ ही एक-दूसरे को पहले से बेहतर बनाने के बारे में काम करना चाहिए। 

हनीमून तक कर सकते हैं कैंसल 
ई टाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक इस जोड़े ने अपने पैक्ड वर्क शेड्यूल के कारण एक  अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन वेडिंग से मना कर दिया है। इतना ही नहीं बताया जाता है कि विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्मों को समय पर पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, इसलिए शादी के बाद वे हनीमून पर भी नहीं जाएंगे। हालाँकि उन्होंने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है और न ही न्योता भेजा है।  

इन प्रोजेक्‍ट में हैं बिजी 
 कैटरीना शादी के बाद अपनी फिल्म के सेट पर वापस आ जाएंगी। उनके पास टाइगर 3 (सलमान खान के साथ) है। इसके अलावा श्रीराम राघवन की विजय सेतुपति भी है। दोनों की शूटिंग शादी के तुरंत बाद दिसंबर में फिर से शुरू होने की संभावना है। वहीं विक्‍की कौशल मेघना गुलज़ार की सैम मानेकशॉ पर आधारित बायोपिक में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म भी है। दोनों को आदित्य धर की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के लिए भी चुना गया हैं। हालांकि फिलहाल फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। विक्की करण जौहर की मशहूर फिल्म 'तख्त' का भी हिस्सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर