विक्की कौशल की फिल्म भूत का नया पोस्टर रिलीज, जान बचाने के लिए मदद मांगते आए नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 13, 2019 | 10:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की आने वाली हॉरर फिल्म भूत का नया पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर में विक्की पानी में डूब रहे हैं और एक भूत से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

Bhoot Poster
Bhoot Poster  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई है। वो अपनी आने वाली हॉरर फिल्म भूत को लेकर चर्चा में हैं। यह पहली बार है जब विक्की किसी हॉरर फिल्म में काम करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म भूत का नया पोस्टर रिलीज हो गया है जो काफी डरावना है। 

इस नए पोस्टर में विक्की पानी के अंदर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनका हाथ पानी से बाहर निकला हुआ है। विक्की को एक भूत ने पीछे से पकड़ा हुआ है। जबकि उनके आसपास सामान तैरता दिख रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, 'मैं डर से दूर नहीं जा पा रहा हूं, आतंक से दूर नहीं जा पा रहा हूं। भागने में मेरी मदद करें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

मालूम हो कि यह फिल्म का दूसरा पोस्टर है। इससे पहले फिल्म का जो पोस्टर रिलीज हुआ था वो भी काफी डराने वाला था। इसमें विक्की कौशल खिड़की से चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं एक भूत ने उनके चेहरे को अपने हाथों में पकड़ा हुआ है। फिल्म में विक्की के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह हैं जबकि इसे प्रोड्यूस करण जौहर और शशांक खेतान हैं।  फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूत के अलावा विक्की सरदार ऊधम स‍िंह की बायोपिक में नजर आएंगे। जिसके डायरेक्टर शूजित सरकार हैं। जबकि प्रोड्यूसर रौनी लाहिरी और शील कुमार हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मालूम हो कि विक्की मसान, राजी, संजू और उरी जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने उन्होंने फिल्म उरी के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर