Rekha Bungalow Sealed: रेखा का बंगला हुआ सील, सिक्युरिटी गार्ड की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव

Rekha Security Gaurd Corona Positive: कोरोना का कहर अब वेट्रन एक्ट्रेस रेखा के बंगले तक पहुंच गया है। रेखा के बंगले में तैनात सिक्युरिटी गार्ड की कोराना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिसके बाद बंगले को सील कर दिया है।

Rekha
Rekha 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस अब वेट्रन एक्ट्रेस रेखा के बंगले तक पहुंच गया है।
  • रेखा के बंगले में तैनात एक गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है।

मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना का कहर जारी है। अब कोरोना वायरस वेट्रन एक्ट्रेस रेखा के घर तक पहुंच गया है। रेखा की बिल्डिंग के गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है। 

रेखा का बंगला सी स्प्रिंग्स बांद्रा में स्थित है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा के बंगले में दो गार्ड तैनात है। इनमें से एक की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उनका फिलहाल मुंबई के बीकेसी अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है। 

बीएमसी पूरे इलाके को सेनेटाइज कर दिया है। रेखा का ये बंगला बांद्रा के बांद्रा स्टैंड पर स्थित है। बीएमसी ने इस बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद सील कर दिया है। हालांकि,रेखा की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

आमिर खान के भी घर पहुंचा कोरोना 
रेखा से पहले आमिर खान के घर पर भी कोरोना पहुंच गया था। आमिर खान ने ट्वीट कर बताया कि उनके घर के स्टाफ में कई लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि, आमिर और उनकी मम्मी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा-  'मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारी भी जल्द ही उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए हैं।' 

करण जौहर के स्टाफ मेंबर भी थे पॉजिटिव
आमिर खान और रेखा के अलावा करण जौहर के स्टाफ के कुछ सदस्य भी कोरोना पॉजीटिव थे। करण ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने तुरंत  ही बीएमसी को सूचित किया था। करण और उनके स्टाफ मेंबर्स को सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया था।

करण जौहर के अलावा बोनी कपूर के भी स्टाफ के कुछ मेंबर्स कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे।  आपको बता दें कि 11 जुलाई 2020 तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8,20,916 हो गई है। इनमें 2,83,407 एक्टिव केस हैं जबकि 5,15,386 लोगों को उपचार के बाद ठीक/डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना से अब तक 22, 123 लोगों की मौत हो चुकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर