बेटे की मौत के बाद कोरोना ने सुहाग भी छीना, 300 से ज्यादा फिल्में और TV शोज करने वाली एक्ट्रेस के पति का निधन

Senior Tamil Actress Kavitha's Husband Death: दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कविता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ दिन पहले कोरोना ने उनके बेटे को छीन ल‍िया और अब पति का भी निधन हो गया है।

Senior Tamil Actress Kavitha
Senior Tamil Actress Kavitha 

मुख्य बातें

  • दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कविता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।
  • 15 जून को हुआ था कविता के बेटे का निधन, अब कोरोना ने ले ली पति की जान।
  • 300 से ज्यादा फिल्मों और TV शोज में काम कर चुकी हैं मशहूर अदाकारा कविता।

Senior Tamil Actress Kavitha's Husband Death: दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों की जानी मानी अदाकारा कविता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ दिन पहले कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने उनके जवाब बेटे को छीन ल‍िया और अब पति का भी निधन हो गया है। 15 जून को कविता के बेटे संजय स्‍वरूप का निधन हो गया था। उनके बेटे और पति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कविता अभी अपने बेटे का गम भी नहीं भुला पाईं और पति भी इस दुनिया में उन्‍हें अकेला कर चले गए। 

ताजा जानकारी के अनुसार, मशहूर अदाकारा कविता के पति दशरथ राज का निधन हो गया है। उनके घर पर तमाम सितारों का आना जाना लगा हुआ है। 300 से ज्यादा फिल्में और TV शोज करने वाली कविता के इस दर्द में उनके फैंस भी शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस दुख के इस समय में हिम्‍मत रखने की सलाह दे रहे हैं और ईश्‍वर से इस दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना कर रहे हैं। 

बता दें कि कविता ने तमिल फ‍िल्‍म ओह मंजू से 11 साल की उम्र में डेब्‍यू किया था। यह फ‍िल्‍म साल 1976 में आई थी। इसी साल उन्‍होंने तेलुगू फ‍िल्‍म Siri Siri Muva में भी वह नजर आई थीं। इस समय वह एक डेली सोप का हिस्‍सा हैं। वह Tamil, Telugu and Kannada भाषा की 300 से अधिक फ‍िल्‍मों में अहम किरदार निभा चुकी हैं। दक्षिण भारत में उनकी अच्‍छी खासी लोकप्रियता है। 

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में हजारों लोग आए। कई लोगों ने अपनों को खोया तो कई ने करीबियों को खोया। अभी भी वायरस का खतरा कम नहीं हुआ है। भारत में पिछले 24 घंटे में #COVID19 के 48,786 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 61,588 लोग डिस्चार्ज हुए। सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 5,23,257 हो गई है! 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर