BO Collection Day 7: सातवें दिन वरुण की Street Dancer 3D की धीमी पड़ी रफ्तार, पिछड़ गई कंगना रनौत की Panga

Street Dancer 3D vs Panga Box Office Collection Day 7: वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3डी की रफ्तार पहले हफ्ते में धीमी पड़ती हुई दिख रही है। वहीं कंगना रनौत की पंगा भी पिछड़ गई है।

Street Dancer 3D vs Panga Box Office Collection Day 7
Street Dancer 3D vs Panga Box Office Collection Day 7  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्ट्रीट डांसर 3डी के कलेक्शन में गिरावट
  • पंगा की पहले हफ्ते की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
  • इस शुक्रवार रिलीज हुई तीन नई फिल्में

पिछले शुक्रवार दो बड़ी बॉलीवुड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा रिलीज हुई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी में जहां डांस का महासंग्राम दिखाय गया, वहीं कंगना रनौत की पंगा एक प्लेयर की कहानी थी, जो किसी वजह से गेम छोड़ देती है। दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यू मिले। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पंगा काफी पिछड़ गई। इन फिल्मों पर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दोनों फिल्मों के पहले हफ्ते के कलेक्शन की जानकारी दी। स्ट्रीट डांसर 3डी शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपए, शनिवार को 13.21 करोड़ रुपए, रविवार को 17.76 करोड़ रुपए, सोमवार को 4.65 करोड़ रुपए, मंगलवार को 3.88 करोड़ रुपए, बुधवार को 3.58 करोड़ रुपए और गुरुवार को 3.43 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म अब तक कुल 56.77 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। लेकिन पहले हफ्ते में ही फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई है। मल्टीप्लेक्स की बजाए सिंगल स्क्रीन में फिल्म अच्छा कर रही है।

वहीं पंगा की अगर बात करें तो पहला हफ्ता फिल्म के लिए कुछ खास नहीं रहा। पारिवारिक फिल्म होने के बाद भी पंगा सिर्फ मेट्रो सिटी तक ही सीमित रह गई। फिल्म ने शुक्रवार को 2.70 करोड़ रुपए, शनिवार को 5.61 करोड़ रुपए, रविवार को 6.60 करोड़ रुपए, सोमवार को 1.65 करोड़ रुपए, मंगलवार को 1.65 करोड़ रुपए, बुधवार को 1.62 करोड़ रुपए और गुरुवार को 1.53 करोड़ रुपए कमाए। पंगा का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 21.36 करोड़ रुपए ही हो पाया।

दोनों फिल्मों पर तान्हाजी भारी पड़ी और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई। 10 जनवरी से लेकर अपने तीसरे गुरुवार तक फिल्म ने 237.87 करोड़ रुपए कमा डाले। तान्हाजी पहले से ही स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा के लिए कॉम्पीटिशन बनी हुई थी। वही इस शुक्रवार तीन और फिल्में सैफ अली खान की जवानी जानेमन, हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और मलाला यूसुजई पर बनी फिल्म गुल मकई रिलीज हुई हैं। देखना होगा कि इन फिल्मों के आगे स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा टिक पाती हैं या नहीं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर