Street Dancer 3D BO Collection Day 3: तीसरे द‍िन वरुण की स्ट्रीट डांसर 3डी का शानदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Street Dancer 3D BO Collection Day 3: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी पर्दे पर धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Street Dancer 3D
Street Dancer 3D 

मुख्य बातें

  • फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी तीन बाद ही 50 करोड़ के पास पहुंच चुकी है।
  • वरुण धवन के फैंस फिल्म को लगातार पंसद कर रहे हैं।
  • वरुण धवन की इस फिल्म के साथ पंगा भी रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी 24 जनवरी को रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही बॉक्स-ऑफिस पर छा गई है। फिल्म रिलीज के तीन बाद ही 50 करोड़ के पास पहुंच चुकी है। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 17.76 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके चलते इसकी अब तक की कुल कमाई 41.23 करोड़ रुपये हो गई है। बता दें कि वरुण धवन के फैंस फिल्म को लगातार पंसद कर रहे हैं।

स्ट्रीट डांसर थ्री डी ने रिलीज के पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि केवल तीन दिन में फिल्म की कमाई 41.23 करोड़ रुपये पहुंच गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म डांस पर आधारित है।

बता दें कि फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। खासकर नोरा फतेही का गाना गर्मी।

 

 

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी के साथ कंगना रनौत की फिल्म पंगा भी रिलीज हुई थी। फिल्म में दमदार एक्टिंग और शानदार कहानी के बाद भी पंगा बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाई पाई। वहीं स्ट्रीट डांसर थ्री डी लगातार बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

वहीं फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी की बात करें तो इसकी कहानी लंदन में रहने वाले भारतीय सहज (वरुण) और पाकिस्तानी लड़की इनायत (श्रद्धा कपूर) की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा प्रभु देवा, नोरा फतेही, अपारशक्ति खुराना जैसे एक्टर शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर