Coolie No 1: कुली नंबर-1 का मोशन टीजर पोस्टर रिलीज, 6 बैग लेकर जाते दिखे वरुण धवन

बॉलीवुड
Updated Sep 11, 2019 | 13:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर-1 का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। इस मोशन पोस्टर में वरुण धवन कुली के लुक में नजर आ रहे हैं....

Coolie No 1 motion teaser poster Varun Dhawan Sara Ali khan Film Watch video
कुली नंबर-1 का मोशन टीजर पोस्टर।  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • कुली नंबर 1 का मोशन टीजर पोस्टर रिलीज हो चुका है लेकिन इसका पोस्टर सोमवार को रिलीज होगा।
  • वरुण धवन और सारा अली खान की ये फिल्म अगले साल लेबर डे पर रिलीज होगी।
  • कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर की साल 1995 में आई फिल्म का ऑरिजनल रीमेक है।

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर-1 का पहला टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है। इस मोशन पोस्टर में वरुण धवन कुली के लुक में नजर आ रहे हैं। टीजर में वरुण 6 बड़े-बड़े बैग ले जाते नजर आ रहे हैं। उनके पास इतने ज्यादा बैग हैं कि वरुण धवन का चेहरा भी सही से नजर नहीं आ रहा है। वहीं बैकग्राउंड में सारा अली खान की आवाज आ रही है जो कि कुली को बुला रही हैं। इस मोशन टीजर पोस्टर में वरुण और सारा दोनों में से किसी का चेहरा तो नहीं दिखा है लेकिन इसे देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता जरूर बढ़ गई है। 
फिल्म कुली नंबर-1 का पहला मुख्य पोस्टर सोमवार को रिलीज किया जाएगा। फैन्स वरुण धवन के साथ-साथ सारा अली खान के लुक को लेकर भी काफी उत्सुक हैं। आखिर सारा की ये चौथी फिल्म होने वाली हैं। ऐसे में सभी फैन्स सारा अली खान के लुक को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 


9 अगस्त से कुली नं. 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है। शूटिंग शुरू करने से पहले एक मुहूर्त रखा गया था। जिसमें वरुण की मां करुणा धवन ने मुहूर्त क्लैप दिया और फिर कैमरा रोल किया गया। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर की थी। जिस पर फिल्म के नाम के साथ मुहूर्त शॉट लिखा हुआ ता। वहीं दूसरी फोटो में वरुण की मां करुणा क्लैप बोर्ड लिए खड़ी थीं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@manav.manglani) on


कुली नं. 1 के नए वर्जन में फैन्स सारा अली खान और वरुण धवन को साथ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना मैं तो रस्ते से जा रहा था रीक्रिएट किया जा सकता है। इस गाने को कुमार सानू और अल्का याग्निक ने गाया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@pooja_ent) on


बता दें कि 1995 में कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 आई थी। जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा सकते हैं। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर