Varun-Alia in Filmfare awards: जब वरुण धवन ने थाम लिया आलिया भट्ट का हाथ, घुटनों पर बैठे आए नजर

Varun Dhawan-Alia Bhatt in Filmfare awards: फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड समारोह में वरुण धवन और आलिया भट्ट का खास अंदाज देखने को मिला।

alia bhatt and varun dhawan
alia bhatt and varun dhawan  

Varun Dhawan-Alia Bhatt in Filmfare awards: फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड समारोह 2020 में बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और अदाकारा आलिया भट्ट का खास अंदाज देखने को मिला। वरुण धवन ने आलिया भट्ट के आगे घुटनों पर बैठकर उनका हाथ थाम लिया। पूरे समारोह स्‍थल पर वरुण के इस अंदाज पर तालियां बजने लगीं और मौजूद सितारे हूटिंग करने लगे। 

वरुण धवन और आलिया भट्ट दोनों ही इस अवॉर्ड समारोह में काफी दिलकश लग रहे थे। आलिया फिल्मफेयर अवॉर्ड्ंस में पिंक और यलो कलर का गाउन पहनकर पहुंचीं। इस लुक के साथ उन्होंने हल्का मेकअप किया और अपने बालों को खुला रखा। इस लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। शायद यही वजह रही होगी कि वरुण धवन खुद को रोक नहीं पाए और आलिया के पास पहुंच गए। 

बता दें कि दोनों सितारों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्‍त है। बीते साल आई फ‍िल्‍म कलंक में दोनों साथ नजर आए थे। भारी भरकम बजट से बनी यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। 

बता दें कि बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन इस बार मुंबई नहीं, बल्कि असम राज्‍य के गुवाहाटी में हुआ। इस सालाना समारोह में हिंदी सिनेमा के विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ योगदान देने वाले कलाकारों को पुरस्‍कृत किया जाता है।   

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर