Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला के घर विराजे गणपति महाराज, फैंस के ल‍िए की सुख-शांति की दुआ

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती उर्वशी रौतेला ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर गणपति की स्‍थापना की है। उर्वशी ने गणपति दरबार की फोटो की फैंस के साथ साझा की है।

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela  

मुख्य बातें

  • इन द‍िनों फ‍िल्‍म के स‍िलस‍िले में हैदराबाद में हैं उर्वशी
  • हैदराबाद में ही घर पर की गणेश स्‍थापना
  • हर क‍िसी के ल‍िए की सुखमय जीवन की कामना

Urvashi Rautela welcomes ganpati bappa at her residence see pics: बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती उर्वशी रौतेला ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर गणपति की स्‍थापना की है। उर्वशी ने गणपति दरबार की फोटो की फैंस के साथ साझा की है। उर्वशी हर साल गणपति स्‍थापना करती हैं लेकिन इस बार उन्‍होंने मुंबई नहीं बल्कि हैदराबाद में गणपति स्‍थापना की है। अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग के लिए उर्वशी हैदराबाद में हैं और वहीं धूमधाम से बप्‍पा की पूजा अर्चना कर रही हैं। 

बप्‍पा को विराजमान करते हुए उर्वशी रौतेला ने उनसे सभी के ल‍िए सुख और यश की कामना की है। उन्‍होंने कहा, "बप्‍पा कोरोना काल में धरती पर आएंगे और सभी दुखों, संघर्षों, कष्टों और समस्याओं का अंत करेंगे। उनका आगमन एक नई शुरुआत का प्रतीक है, जो हमें खुशी, आशा, आत्मविश्वास और साहस के साथ सफलतापूर्वक आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।' उर्वशी ने फैंस से गणेश चतुर्थी को धूमधाम से मनाने की अपील की और कहा कि सभी ईमानदारी और प्यार का संदेश फैलाएं। 

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उर्वशी पिछले साल फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज की ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। इससे पहले वे साल 2018 में फिल्म हेट स्टोरी 4 में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

शिल्‍पा शेट्टी के घर आए बप्‍पा

बॉलीवुड अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी भी गुरुवार को अपने घर बप्‍पा की मूर्ति लेकर आईं। इस दौरान वह मास्‍क और दस्‍ताने पहने नजर आई थीं। शिल्‍पा शेट्टी भी हर साल अपने घर बप्‍पा को विराजमान करती हैं और इस दौरान बीते साल उन्‍होंने खूब डांस भी किया था। मुंबई में फ‍िल्‍मी सितारों को इस त्‍यौहार का साल भर इंतजार रहता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर