कंगना रनौत ने किया ऐसा ट्वीट कि हैरान रह गईं उर्मिला मातोंडकर, सोशल मीडिया पर पूछा- सिर पर चोट लगी है क्या?

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या उनके सिर पर चोट लगी है? जानें कंगना ने क्या ट्वीट किया था।

Kangana Ranaut and Urmila Matondkar
Kangana Ranaut and Urmila Matondkar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के ट्वीट पर उर्मिला मातोंडकर ने ली चुटकी।
  • उर्मिला ने ट्वीट कर कंगना से पूछा- सिर पर चोट लगी है क्या?
  • जानें क्या है कंगना- उर्मिला से जुड़ा पूरा मामला।

विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत रविवार को मनाली से मुंबई लौट आईं और यहां उन्होंने सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के दर्शन किए। कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, जिसपर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने चुटकी ली।  

कंगना के ट्वीट पर उर्मिला का तंज

कंगना ने मंदिर दर्शन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, 'अपने शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर आज मुझे जिस तरह का सम्मान मिला और स्वागत किया गया, उससे मैं अभिभूत हूं। आज मैं मुंबा देवी गई और श्री सिद्धिविनायक जी का आशीर्वाद लिया। मैं बेहद सुरक्षित और प्यार से भरी महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।' कंगना के इस ट्वीट के बाद उर्मिला मातोंडकर ने मराठी में ट्वीट कर चुटकी ली और लिखा, 'मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए? क्या सिर पर कोई चोट लगी है?'

सितंबर महीने में शुरू हुई थी तकरार

मालूम हो कि दोनों के बीच सितंबर में तकरार शुरू हुई थी जब कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिस पर उर्मिला ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद कंगना ने उन्हें सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस तक कह दिया था। इसके बाद से दोनों के बीच तकरार जारी है। 

'कंगना को इतना महत्व देने की जरूरत नहीं' 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्मिला ने कंगना पर निशाना साधा हो, इससे पहले भी वो ऐसा कर चुकी हैं। हाल ही में उर्मिला ने शिवसेना में शामिल होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और इस दौरान कंगना से जुड़े सवाल पर कहा था, 'अब उन्हें इतना महत्व देने की जरूरत नहीं है। हर किसी को निंदा करने का आधिकार और आजादी है, वो ऐसा करने के लिए आजाद हैं।' इसके बाद उर्मिला ने ट्वीट कर लिखा था, 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं। मुझे यह गाना पसंद है। आपको क्या लगता है।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर