Ujda Chaman Box office: 'बाला' बिगाड़ेगी 'उजड़ा चमन' का खेल, जानिए पहले दिन कितनी कमाई का है अनुमान

Ujda Chaman Box office prediction day 1: बाल गिरने की समस्‍या पर बनी एक्‍टर सनी सिंह की फ‍िल्‍म उजड़ा चमन इसी विषय पर बनी आयुष्‍मान की फ‍िल्‍म बाला से एक सप्‍ताह पहले र‍िलीज हो रही है।

Bala vs Ujda Chaman
Bala vs Ujda Chaman  

Ujda Chaman Box office prediction day 1: बाल गिरने की समस्‍या पर बनी एक्‍टर सनी सिंह की फ‍िल्‍म उजड़ा चमन इसी विषय पर बनी आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला से एक सप्‍ताह पहले यानि एक नवंबर को र‍िलीज हो रही है। पहले उजड़ा चमन आठ नवंबर को बाला के संग ही रिलीज हो रही थी और इसी बात पर दोनों फ‍िल्‍मों के मेकर्स के बीच विवाद हो गया था। उजड़ा चमन के मेकर्स ने बाला के मेकर्स पर कॉपीराइट का आरोप लगाया था और कोर्ट में अपील की थी। 

हालांकि उजड़ा चमन के मेकर्स ने कानूनी मामले को आगे ले जाने की बजाय अपनी फ‍िल्‍म की रिलीज डेट एक सप्‍ताह पहले कर दी। अब उजड़ा चमन एक नवंबर को रिलीज होगी। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी उजड़ा चमन के मेकर्स को उम्‍मीद है कि रिलीज डेट पहले करने से फ‍िल्‍म को दर्शक मिलेंगे। हालांकि ट्रेड एनालिस्‍ट कुछ और ही अनुमान लगा रहे हैं। 

ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल ने टाइम्‍स नाउ हिंदी को बताया कि उजड़ा चमन काफी छोटी फ‍िल्‍म है। ये फ‍िल्‍म अकेले रिलीज हो या बाला के साथ कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। बाला के साथ विवाद का इसे फायदा ही मिला। सनी सिंह की जहां तक बात है तो बॉक्‍स ऑफ‍िस पर उनकी कोई उपस्थिति नहीं है। फ‍िल्‍म एक से दो करोड़ के बीच पहले दिन कमा सकती है। 

ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल ने बताया कि आयुष्‍मान खुराना की बाला सनी सिंह की 'उजड़ा चमन' का खेल बिगाड़ देगी। उजड़ा चमन पहले दिन 1.5 करोड़ रुपये कमा सकती है। दोनों फ‍िल्‍मों का विषय एक जैसा है और स्‍टार वैल्‍यू आयुष्‍मान खुराना की ज्‍यादा है। जब एक सप्‍ताह बाद आयुष्‍मान की फ‍िल्‍म आ ही रही है तो दर्शक उसका इंतजार करेंगे। इस मामले में उजड़ा चमन को भारी नुकसान होगा। 

बता दें कि सनी सिंह की फ‍िल्‍म उजड़ा चमन का ट्रेलर काफी मजेदार है और दर्शक इसे देखकर खूब लोट पोट हो रहे हैं। अगर ये फ‍िल्‍म बाला के आसपास रिलीज नहीं होती तो अच्‍छा प्रदर्शन करती।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर