Top Bollywood News: Nushrratt Bharuccha स्टारर फिल्म Chhorii का ट्रेलर हुआ रिलीज, Esha Deol ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान 

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 16, 2021 | 23:19 IST

Trending Bollywood News: अभिषेक बच्चन से लेकर सुशांत सिंह राजपूत, अक्षय कुमार, नुसरत भरूचा और ईशा देओल तक आज यह बॉलीवुड सेलेब्स चर्चा में रहे। 

top bollywood news 16 november 2021 in hindi, trending bollywood news today
बॉलीवुड जगत की खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर ईशा देओल ने मचाया तहलका।
  • रिलीज हुआ नुसरत भरूचा के फिल्म छोरी का ट्रेलर। 
  • सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की हुई मौत।

Top Trending Bollywood News, 16 November 2021: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। पिछले कुछ दिनों से रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) सुर्खियों में बनी हुई है। साल 2005 में जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) आई थी तो इसने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी थीं। फिल्म में सभी कलाकारों ने कमाल का काम किया था। यशराज प्रोडक्शन में बनी फिल्म का अब दूसरा पार्ट आ रहा है। 

हालांकि बंटी और बबली 2 में बबली तो वही हैं, लेकिन बंटी बदल गया है, यानि कि इस फिल्म के कास्ट में रानी मुखर्जी तो हैं मगर अभिषेक बच्चन इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह ले ली है सैफ अली खान ने। बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। अब इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के ना होने की वजह भी जान लीजिए। खबर है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि अभिषेक बच्चन और आदित्य चोपड़ा का झगड़ा हुआ था। सोशल मीडिया पर इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के ना होने की एक वजह रानी मुखर्जी और उनका ब्रेकअप भी बताया जा रहा है।

सड़क हादसे में हुई सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों की मौत 

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदारों का मंगलवार सुबह भयंकर एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उनके करीब 5 रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। यह हादसा बिहार के लखीसराय जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 333 पर हुआ था। खबरों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एक करीबी के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। पटना से लौटते वक्त उनका वाहन ट्रक से जा टकराया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। 

बॉक्स ऑफिस पर 11वें दिन इतनी रही सूर्यवंशी की कमाई

बॉलीवु़ड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अदाकारा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद बॉलीवुड की कोई प्रमुख फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 11वें दिन सूर्यवंशी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.50 करोड रुपए कमाए। इस फिल्म ने अब तक 155.71 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े को छूने की तैयारी कर रही है।

नुसरत भरूचा के फिल्म छोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अदाकारा नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuchha) की फिल्म छोरी (Chhori) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिछले कुछ दिनों से यह फिल्म सुर्खियों में अपनी जगह बना रही है। नुसरत भरूचा की यह हॉरर फिल्म देखने के लिए लोग बेताब हैं। इस फिल्म में नुसरत के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जैस और सौरभ गोयल जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। यह ट्रेलर इतना डरावना है कि इसे देखने के बाद लोगों की रूह कांप जा रही है। 

सोशल मीडिया पर हॉट मम्मी बनीं ईशा देओल

ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में ईशा देओल अपने कमर पर बना टैटू प्लांट कर रही हैं। ईशा देओल की यह तस्वीरें उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ईशा देओल को हॉट मम्मी कह कर बुलाया जा रहा है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर