Aamir Khan Controversies: इनटॉलरेंस से लेकर बेटी संग फोटो शेयर करने तक, ये रहे आमिर खान से जुड़े बड़े विवाद

Aamir Khan top Controversies: फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी फ‍िल्‍मों के साथ साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। आइये जानते हैं कब कब उनका नाम विवाद में आया।

Aamir Khan
Aamir Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान अपनी फ‍िल्‍मों के साथ साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।
  • करीब पांच साल असहिष्णुता को लेकर आमिर खान ने द‍िया था व‍िवादित बयान।
  • बेटी के साथ मस्‍ती करते हुए फोटो पर भी आमिर खान हो चुके हैं ट्रोल

Top 5 Controversy Of Aamir Khan Life:  फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी फ‍िल्‍मों के साथ साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। भले ही आमिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हों लेकिन उनके विवादों की लिस्ट भी कुछ छोटी नहीं है। आइये जानते हैं कब कब उनका नाम विवाद में आया। 

असहिष्णुता विवाद 
करीब पांच साल असहिष्णुता को लेकर आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी को भारत में रहने में डर लगता है। यह बयान आया तो आमिर खान को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। अनुपम खेर और परेश रावल जैसे अभिनेताओं ने ही आमिर के बयान की आलोचना की थी। कई दिन तक मामला गरमाया रहा था। 

आमिर का कुत्ता
आमिर खान ने अपने कुत्ते का नाम 'शाहरुख' रखा था। जिसने नए विवाद को जन्म दे दिया था। इसको लेकर काफी चर्चा हुई थी। इस बात पर इतना विवाद हुआ कि आमिर को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ी। इसके बाद ही शाहरुख और आमिर के बीच कोल्डवॉर बढ़ा था।

अमिताभ बच्चन पर दिया बयान
साल 2005 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ब्लैक को लेकर आमिर खान ने काफी विवादास्पद बयान दिया था। आमिर ने बयान दिया था कि अमिताभ बच्चन की भूमिका उनके सिर के ऊपर से निकल गई। इस बयान को लेकर उनकी आलोचना हुई वहीं मीडिया में अमिताभ बच्‍चन से उनकी अनबन की खबरें आईं। 

पीके का हुआ विरोध 
आमिर खान की सबसे विवादित फिल्म 'पीके' रही। 2014 में आई इस फ‍िल्‍म को लेकर आमिर खान को भारी विरोध झेलना पड़ा। आमिर के न्यूड पोस्टर और हिंदू धर्म का मखौल उड़ाने के चलते आमिर निशाने पर रहे थे। कई स्‍थानों पर उनके पोस्‍टर तक जलाए गए थे। 

बेटी संग फोटो पर ट्रोल
कुछ समय पहले आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इरा खान के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर कई यूजर्स भद्दे कमेंट्स करने लगे। इतना ही नहीं फोटो पर आए कमेंट्स में रमजान महीने को लेकर भी दुहाई दी जा रही है। फोटो में इरा पापा आमिर को ऊपर बैठकर मस्ती करती नजर आई थीं। ट्रोलर्स को ये फोटो पसंद नहीं आई। दोनों ने इरा के कपड़ों और रमजान महीने की दुहाई देते हुए कई अश्लील कमेंट्स करने लगे। 

भाई के साथ मारपीट 
आमिर खान के भाई फैजल खान ने इस सुपरस्टार पर बेइज्जती और पैसों के लेन-देन को लेकर मारपीट का आरोप लगाया था। यह मामला भी काफी छाया रहा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर