Dance Video: नागिन आंटी ने कमर हिला-हिला कर दिखाईं अदाएं, बार-बार देखा जा रहा ये डांस वीडियो

बॉलीवुड
Updated Dec 25, 2019 | 15:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin Aunty Dance On Tony Kakkar Song: नागिन आंटी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। सिंगर टोनी कक्कड़ ने अब इसे शेयर किया है...

Naagin Aunty Dance on Tony Kakkar Latest Hindi Song Nagin Jaisi Kamar Hila Watch Video
नागिन आंटी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की तरह उनके भाई टोनी कक्कड़ की भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। टोनी बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन वो अपने ज्यादातर सॉन्ग सिंगल बनाकर यूट्यूब पर रिलीज करते हैं। खास बात तो ये है कि टोनी कक्कड़ के गानों को करोड़ों में व्यूज मिलते हैं। अब कुछ दिन पहले रिलीज हुए टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग नागिन जैसी कमर हिला को ही ले लीजिए। 
टोनी कक्‍कड़ का गाना नाग‍िन जैसी कमर ह‍िला ह‍िट हो चुका था और फैन्‍स को ये बहुत पसंद आ रहा है। फैन्स इसपर लगातार डांस वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में टोनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है। सॉन्ग नागिन जैसी कमर हिला पर ये महिला खूब कमर हिला-हिला कर डांस कर रही है। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि महिला के डांस मूव्य काफी शानदार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tonykakkar) on

 

इस महिला का असली नाम क्या है इस बात की तो जानकारी नहीं है लेकिन लोग इन्हें नागिन आंटी के नाम से बुला रहे हैं। आपको बता दें, नागिन आंटी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। 

 


टोनी कक्कड़ के सॉन्ग्स का वैसे फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है और उनके वीड‍ियो आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं। नागिन जैसी कमर हिला गाने को टोनी ने ही गाया है इसके बोल और म्‍यूज‍िक भी उन्‍हीं का है। वहीं इसके वीड‍ियो के डायरेक्‍टर गुर‍िंदर बावा हैं। गाने में कोर‍ियोग्राफी राहुल शेट्टी की है। इस गाने में एलनाज नुरुजी फीमेल लीड के तौर पर आ रही हैं जो सेक्रेड गेम्‍स में भी अहम क‍िरदार निभाकर चर्चा में आ चुकी हैं। गाने में एलनाज इच्‍छाधारी नाग‍िन बनी हैं जो अपने मूव्‍स से टोनी सहित सभी का द‍िल चुरा रही हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर