TikTok पर छाया पवन सिंह-निधि झा का वीडियो, Chhath Puja से पहले भोजपुरी गीत मचा रहे खूब धमाल

बॉलीवुड
Updated Nov 01, 2019 | 18:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhath Puja Tik Tok Video: छठ पूजा को खास तौर पर बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मनाया जाता है। वैसे छठ पूजा से पहले टिक टॉक पर छठी मैया पर बने गीतों की खूब धूम देखने को मिल रही है।

Chhath puja Tik Tok Video Pawan singh nidhi jha Bhojpuri geet watch video
टिक टॉक वीडियो। 

मुख्य बातें

  • बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश में खास तौर पर छठ पूजा मनाई जाती है।
  • छठ पूजा को खास बनाने का काम उसपर बने पारंपरिक गीत करते हैं।
  • महिलाएं छठी मैया पर बने इन गीतों को गाकर जागरण करती हैं।

छठ पूजा कल यानी 2 नवंबर से शुरू हो रही है। छठ पर्व को खास बनाने का काम उसपर बने पारंपरिक गीत करते हैं। महिलाएं छठी मैया पर बने इन गीतों को गाकर जागरण करती हैं। छठ पूजा को खास तौर पर बिहार, झारखंड और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मनाया जाता है। वैसे छठ पूजा से पहले टिक टॉक पर भी छठी मैया पर बने गीतों की खूब धूम देखने को मिल रही है। 
टिक टॉक पर आमजन लगातार भोजपुरी छठ गीतों पर वीडियोज बना रहे हैं। साथ ही इन वीडियोज को खूब पसंद किया जा रहा है। छठ पूजा से पहले पवन सिंह का भी एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के साथ उगी हे सुरुज मल नाइयो ना डोले गाना गाते दिख रहे हैं। पवन वीडियो में बड़े ही मधुर सुर में ये गीत गा रहे हैं तो वहीं निधि इस भोजपुरी गीत पर डांस कर रही हैं। भोजपुरी सॉन्ग उगी हे सुरुज मल नाइयो ना डोले को आरआर पंकज ने लिखा और इसे शंकर सिंह ने कंपोज किया है। 


टिक टॉक वीडियो में जहां आमजन पूजा करते हुए वीडियो बना रहे हैं। साथ ही महिलाएं खाना खाते हुए और पूजा विधि बताते हुए भी छठ पर टिकटॉक बना रही हैं। खास बात तो ये है कि छठ पूजा पर भोजपुरी गीतों की भी भरमार लग गई है। खेसारी लाल, अक्षरा सिंह, आम्रपाली और निरहुआ से लेकर कई और भोजपुरी कलाकारों के छठी मैया वाले गीतों को खूब सुना जा रहा है। 


यही नहीं कई टिकटॉक वीडियो में तो छठ पर बनाए जाने वाले पकवानों की विधि भी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कैसे छठी मैया के लिए पकवानों को शुद्धता के साथ तैयार करना है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर