Hrithik Roshan के बर्थडे पर फिर एक जुट हुई वॉर की टीम, टाइगर-दिशा समेत सुजैन खान भी आईं नजर

Hrithik Roshan birthday party: टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी की एक फोटो शेयर की है। जिसमें पूरी वॉर की टीम और ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान नजर आ रही हैं।

Hrithik Roshan birthday party
Hrithik Roshan birthday party  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन के बर्थडे पार्टी की फोटो आई सामने
  • फोटो में दिखी वॉर की पूरी टीम
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर की थी फोटो

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का 10 जनवरी का 46वां जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ। ऋतिक की पार्टी की एक फोटो सामने आई हैं। खास बात ये है कि इस स्पेशल दिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर की पूरी टीम भी पहुंची। 

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक के बर्थडे पार्टी की झलक दिखाई। ये फोटो के साथ एक स्लो वीडियो है। इसमें ऋतिक रोशन के साथ टाइगर, वाणी कपूर, दिशा पाटनी, ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान, उनकी फ्रेंड गायत्री ओबेरॉय, कुणाल कपूर समेत कई लोग नजर आ रहे हैं। लंबे वक्त बाद वॉर की टीम साथ में दिखी हैं।

इसके साथ टाइगर ने लिखा कि पिछली रात सुपर हीरो के बर्थडे के जश्न में! आपको खुशी, अच्छी सेहत और जीवन में सब कुछ बेस्ट मिले। फोटो में सब खुश नजर आ रहे हैं, लग रहा है कि सबने काफी मस्ती की है। खास बात ये है कि ऋतिक की बर्थडे पार्टी सुजैन ने भी अटेंड की।

तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन अच्छे दोस्त हैं। उन्हें दोनों बच्चों रियान और रिदान के साथ हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। ऋतिक के बर्थडे पर सुजैन ने भी उन्हें कुछ फोटोज के साथ विश किया। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रे...तुम मेरी जिंदगी के बेहतरीन शख्स हो।'

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो पिछले साल ऋतिक की दो फिल्म सुपर 30 और वॉर रिलीज हुई थीं और दोनों ही सुपरहिट रही। इस साल अब तक ऋतिक की किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन कहा जा रहा है कि वे फराह खान और रोहित शेट्टी के सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर