Throwback: Boom में डेब्‍यू के साथ कैटरीना कैफ ने बदला था नाम, टाइगर श्रॉफ की मम्‍मी ने लगाए थे ये इल्‍जाम

Bollywood throwback, katrina kaif: कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की मम्‍मी ने लॉन्‍च क‍िया था। इसके कुछ साल बाद उन्‍होंने कैटरीना पर गंभीर आरोप लगाए थे।

tiger shroff mother ayesha shroff once accused katrina kaif for personal details bollywood throwback
Katrina Kaif   |  तस्वीर साभार: Instagram

कैटरीना कैफ आज के दौर की बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेसेज में हैं। वह भले ही आज भी ह‍िंदी को लेकर सहज न हों लेकिन इंडस्‍ट्री में अपनी एक खास जगह तो बना ही चुकी हैं और इसी के साथ ही 100 करोड़ क्‍लब में भी कई फ‍िल्‍मों के साथ शामिल हैं। अक्षय कुमार के साथ खासतौर पर एक सफल जोड़ी बनाने वालीं कैटरीना कैफ ने अपना कर‍ियर बूम फ‍िल्‍म से शुरू क‍िया था और अमिताभ बच्‍चन भी इसका ह‍िस्‍सा थे। बावजूद इसके बूम को बॉलीवुड की सबसे खराब फ‍िल्‍मों में ग‍िना जाता है। 

आयशा श्रॉफ ने द‍िया था नाम 
वैसे 2003 में बूम के साथ बॉलीवुड में कैटरीना कैफ को लाने का क्रेड‍िट जाता है टाइगर श्रॉफ की मम्‍मी आयशा श्रॉफ को जो इस थ्र‍िलर फ‍िल्‍म की प्रोड्यूसर थीं। खबरों के मुताब‍िक, कैटरीना को ह‍िंदी दर्शकों से जोड़ने के लिए उनको कैफ सरनेम देने का आइड‍िया आयशा का ही था। 

फ‍िर कैटरीना पर लगाया बड़ा आरोप 
अपने परिवार के बारे में कैटरीना कैफ ने यही बताया क‍ि उनके प‍िता कश्‍मीरी थे और मां ब्र‍िट‍िश। वे सात भाई बहन हैं और पेरेंट्स के अलग होने के बाद सभी मां के साथ रहे। उनके प‍िता अमेर‍िका में सेटल हैं और उनका उनसे कोई वास्‍ता नहीं है। 
 इसी बात पर आयशा ने 2011 में मुंबई मिरर को द‍िए एक इंटरव्‍यू में सवाल उठाए थे। उन्‍होंने कहा था क‍ि कैटरीना से जब वह मिली थीं तो उन्‍होंने खुद को ब्र‍िट‍िश नागर‍िक बताया था। बॉलीवुड में लॉन्‍च से पहले दर्शकों से उनको जोड़ने के ल‍िए एक भारतीय कनेक्‍शन के बारे में सोचा गया। इसके तहत पहले कैटरीना काजी नाम तय हुआ था। लेकिन बाद में उनके प‍िता की कहानी तैयार करते हुए कैटरीना को कैफ सरनेम मिला। 

कैटरीना कैफ का ये था जवाब 
यानी आयशा की मानें तो कैटरीना कैफ अपने कश्‍मीरी प‍िता के बारे में झूठ बोलती हैं। इस मामले ने तूल पकड़ा था और जब कैटरीना कैफ से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा क‍ि वह आयशा की बातों से आहत हैं। 

अगली खबर