Tiger Shroff debut song : अपना पहला गाना लेकर आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ, स‍िंगर बनने पर ये बोले एक्‍शन स्‍टार

Tiger Shroff ka pehla gana : पर्दे पर एक्‍शन से दर्शकों को हैरान करने के बाद टाइगर श्रॉफ पर अपना पहला गाना लेकर आ रहे हैं। कब आएगा ये गाना - देखें डिटेल्‍स।

Tiger Shroff debut song You Are Unbelievable see details of fisst song
Tiger Shroff  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने अपने एक्‍शन अवतार से सभी को इंप्रेस क‍िया है
  • उनकी डांस स्‍किल्‍स भी बेहद इंप्रेस‍िव हैं
  • अब वह अपना पहला गाना लेकर आ रहे हैं

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने खुद को पर्दे पर कई तरीके से साब‍ित क‍िया और उनके टैलंट पर शक नहीं क‍िया जा सकता। बेशक वह न्‍यू जेनरेशन के एक्‍शन स्‍टार हैं और डांस में भी उनको महारथ हास‍िल है। अब इस स्‍टार का एक और रूप सामने आएगा। दरअसल टाइगर श्रॉफ अब एक स‍िंगर के तौर पर फैन्‍स के सामने आ रहे हैं। इसका टाइटल है - अनबिलिवेबल। इस गाने का मोशन पोस्टर आज रिलीज हुआ है और जल्‍द ही टीजर भी सामने आएगा। 

अपनी सोशल मीड‍िया पोस्‍ट में टाइगर ने बात का खुलासा क‍िया है। इस पोस्‍ट में टाइगर श्रॉफ ने बताया है क‍ि वह हमेशा से ही अपने बनाए गाने पर डांस करना चाहते थे। लेक‍िन इसका साहस नहीं जुटा पाए। वहीं पोस्‍ट में जो वीड‍ियो टाइगर श्रॉफ ने शेयर क‍िया है, उससे गाने की धुन सुनाई दे रही है और उनकी आवाज भी आकर्षक लग रही है। 

वहीं पोस्‍ट के अनुसार तो लग रहा है क‍ि टाइगर का ये ट्रैक एक अच्‍छा डांस नंबर होगा और इसमें टाइगर खुद डांस के कुछ बेहतरीन स्‍टेप्‍स भी लेकर आएंगे। बिग बैंग म्यूजिक के साथ सहयोग करते हुए, टाइगर ने इस ट्रैक को पेश किया है। 

अपनी पोस्‍ट में टाइगर श्रॉफ ने लिखा है क‍ि यह गाना उन्‍होंने लॉकडाउन में बनाया है। इस दौरान उनके पास कुछ समय था तो उन्‍होंने कुछ नया ट्राई क‍िया है और जल्‍द ही इसका टीजर आए। 

इस ट्रैक को डी जी मायने और अवितेश ने लिखा गया है जिसे टाइगर ने अपनी आवाज दी है। पुनीत मल्होत्रा ने इस गाने का निर्देशन किया है, परेश ने कोरियोग्राफी की है और संथा डीओपी हैं। 'अनबिलिवेबल' गाना बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है जिसमें टाइगर पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते हुए दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर