Baaghi 3 BO: बागी 3 बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, कोरोना के चलते टाइगर श्रॉफ को अब लग सकता है झटका

पिछले हफ्ते रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर बागी 3 (Baaghi 3) इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जानें फिल्म की अबतक की कुल कमाई।

Baaghi 3
Baaghi 3 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी एंटरटेनर फिल्म बन गई है
  • फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में करीब 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है
  • कोरोना वायरस के चलते अब फिल्म की कमाई में कमी आ सकती है

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अच्छी खासी कमाई कर ली है। फैंस को टाइगर का एक्शन अवतार पसंद आ रहा है और अब तक इसने कुल 90.67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

फिल्म की शुरुआत अच्छी थी और पहले ही दिन इसने 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद होली के मौके पर भी फिल्म बेहतरीन कमाई करने में सफल रही और इसने होली के दिन 14.05 करोड़ रुपये कमाए। दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 करोड़, तीसरे दिन 20.30 करोड़, चौथे दिन 9.06 करोड़ रुपये और मंगलवार (होली) को 14.05 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि होली के बाद फिल्म की कमाई में कमी आई है। जहां बुधवार को फिल्म की कमाई 8.03 करोड़ रुपये रही वहीं गुरुवार को यह घटकर 5.70 करोड़ रुपये रह गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर की बागी 3 इस साल की दूसरी सबसे कामयाब फिल्म बन गई है, जिसने रिलीज के पहले हफ्ते में इतनी कमाई की है। इससे पहले जनवरी में रिलीज हुई अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर इस साल की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 

बागी 3 की कमाई में आ सकती है कमी

दुनियाभर में फैल चुके कोरोना वायरस ने भारत में भी पैर पसार लिए हैं और यहां लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसके चलते दिल्ली, केरल और जम्मू कश्मीर में सिनेमा हॉल को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है, जिसके चलते फिल्म की कमाई में कमी आएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर