Bollywood Throwback: 13 साल बड़ी रेखा से जुड़ने लगा था अक्षय कुमार का नाम, रवीना ने दी थी ये नसीहत

Bollywood Throwback: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का अफेयर रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ रह चुका है। इसी दौरान उनका नाम 13 साल बड़ी रेखा (Rekha) से जुड़ने लगा था, जिससे रवीना भड़क गईं थीं।

Throwback
Throwback 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार का अफेयर एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ रह चुका है
  • इस दौरान अक्षय का नाम रेखा से जुड़ने लगा था जिससे रवीना नाराज हो गईं थीं
  • रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने तक की नसीहत दे डाली थी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का अफेयर रवीना टंडन के साथ अफेयर रह चुका है। दोनों ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा में साथ काम किया था और इसके बाद ही दोनों का नाम जुड़ने लगा और साल 1995 में दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 

दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और यहां तक कि उन्होंने शादी करने का भी फैसला कर लिया था। साल 1999 में रवीना ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि दोनों चोरी- छुपे एक मंदिर में सगाई कर ली थी। यह सब चोरी छुपे इसलिए हुआ क्योंकि अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी फीमेल फैन फॉलोईंग में कमी आए।

रेखा से जुड़ने लगा अक्षय का नाम

अक्षय और रवीना के एक दूसरे को डेट करने के एक साल बाद ही उनके रिश्ते खराब होने लगे। अक्षय और एक्ट्रेस रेखा ने साल 1996 में फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी की और दोनों का नाम जुड़ने लगा और यह खबर तेजी से फैलने लगी जिससे रवीना इनसिक्योर महसूस करने लगीं। रवीना का मानना था कि रेखा यह जानते हुए भी अक्षय के करीब आने की कोशिश कर रही थीं कि हम दोनों साथ (रिलेशनशिप में) हैं।

रवीना ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता अक्षय का कभी रेखा से कोई मतलब था। बल्कि सच कहूं तो वो उनसे दूर भागते थे। अक्षय ने फिल्म की वजह से रेखा को बर्दाश्त किया ता। एक समय ऐसा था जब वो अक्षय के लिए घर से लंच का डिब्बा लाना चाहती थीं और तब मुझे लगा कि यह ज्यादा हो रहा है। और मैंने उन्हें अक्षय से दूर रहने को कहा।' मालूम हो रेखा उम्र में अक्षय से करीब 13 साल बड़ी हैं।

रेखा को लेकर रवीना ने कही थी ये बात

एक दूसरे इंटरव्यू में रवीना ने रेखा के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर जरूरत पड़ती तो वो रेखा को यह बताने से पीछे नहीं हटतीं कि उनकी सीमा क्या है। रवीना ने कहा था, 'अगर इस एक्ट्रेस को पता है कि हम दोनों (अक्षय- रवीना) साथ हैं और फिर भी वो अक्षय के करीब आने की कोशिश करती है तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। लेकिन अक्षय को पता है कि इसे कैसे हैंडल करना है।'

हालांकि बाद में रवीना और अक्षय का रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं टिक पाया। अक्षय का नाम एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा जिससे रवीना परेशान हो गईं और उनसे अपना रिश्ता खत्म कर लिया। बाद में अक्षय ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और रवीना अनिल थडानी की दुल्हन बन गईं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर