दो बच्चों के पिता महेश भट्ट ने की थी सोनी राजदान से शादी, 10 साल की बेटी पूजा भट्ट को दी थी अफेयर की जानकारी

Mahesh Bhatt: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने जब सोनी राजदान से शादी की तब वो दो बच्चों के पिता थे। महेश भट्ट ने अपनी 10 साल की बेटी पूजा भट्ट को सोनी राजदान से अपने अफेयर के बारे में बताया था।

Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt
Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दो बच्चों के पिता महेश भट्ट ने की थी सोनी राजदान से शादी
  • अपनी बेटी पूजा भट्ट को सोनी राजदान से अफेयर के बारे में महेश ने बताया था
  • मालूम हो कि महेश भट्ट के चार बच्चे हैं

बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे। महेश भट्ट ने उस समय लॉरेन ब्राइट से शादी की थी जिन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर किरण कर लिया था। अपनी शादी के समय महेश भट्ट केवल 20 साल के थे, दोनों के दो बच्चे भी हुए, बेटी पूजा भट्ट और बेटा राहुल भट्ट। लेकिन महेश भट्ट का अफेयर एक्ट्रेस परवीन बाबी से हो गया जिसके चलते यह शादी टूट गई।

महेश और परवीन बाबी का रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं टिक पाया और साल 1986 में उन्होंने एक्ट्रेस सोनी राजदान से शादी कर ली। जहां सोनी राजदान की यह पहली शादी तो वहीं महेश भट्ट दो बच्चों के पिता थे। अपनी शादी के कई साल बाद एक शो में महेश भट्ट ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने कभी अपनी बेटी पूजा से कुछ नहीं छुपाया। महेश ने बताया कि उस समय पूजा केवल 10 साल की थीं, लेकिन फिर भी उन्हें सब बात बताया करते थे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

(ऊपर फोटो में पूजा भट्ट और राहुल भट्ट)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

(फोटो में महेश भट्ट की तीनों बेटियां- आलिया भट्ट, शाहीम भट्ट और पूजा भट्ट)

महेश भट्ट के बच्चों को थी सोनी राजदान से परेशानी

इस शो में महेश भट्ट ने खुलासा किया था कि शुरुआत में उनके बच्चों पूजा और राहुल को सोनी राजदान से परेशानी थी। महेश भट्ट ने कहा था, 'शुरुआत में उन्हें परेशानी थी और उन्हें लगता था कि सोनी उनके पापा को उनसे दूर ले गईं हैं। मैंने हमेशा उन्हें उनका गुस्सा और नाराजगू जाहिर करने दी। मैं कभी पूजा से नहीं छुपा। वो (पूजा) 10 साल की थी जब मैंने उसे बताया कि उसके पिता और सोनी के बीच में क्या चल रहा है। उसने मेरी तरफ देखा और सिर हिलाया, मुझे नहीं पता उसका क्या मतलब था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

सोनी राजदान की हुई थी किरण से लड़ाई

इस शो में सोनी राजदान ने यह कबूल किया था कि जब उन्होंने महेश को डेट करना शुरू किया तब उनकी किरण (महेश भट्ट की पहली पत्नी) से लड़ाई हुई थी लेकिन उनकी शादी के बाद चीजें संभल गईं और दोनों (सोनी और किरण) के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ता बन गया। उन्होंने कहा कि शुक्र है उन्हें कभी महेश के बच्चों की सौतेली मां नहीं बनना पड़ा। सोनी ने कहा था, 'यह मेरे लिए आसान नहीं होता। मैं खुद को सौतेली मां नहीं कहलाना चाहती थी। मेरे पास कभी महेश के बच्चों की जिम्मेदारी नहीं थी। उनके पास बहुत अच्छी मां है और उन्हें कभी मेरी जरूरत नहीं थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972) on

मालूम हो कि सोनी राजदान और महेश भट्ट की दो बेटियां हैं शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट। महेश भट्ट के सभी बच्चों के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं और वो सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर