Throwback: जब ऋतिक रोशन संग जुड़ा था करीना कपूर का नाम, शादीशुदा एक्टर से अफेयर पर एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

करियर के शुरुआती दौर में करीना कपूर का नाम एक्टर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा था। यह तक कहा गया था कि करीना ऋतिक के लिए अपना करियर तक छोड़ने को तैयार हैं।

Kareena Kapoor Khan and Hrithik Roshan
Kareena Kapoor Khan and Hrithik Roshan 
मुख्य बातें
  • जब करियर के शुरुआत में ऋतिक रोशन संग जुड़ा था करीना कपूर का नाम।
  • ऋतिक संग लिंक अप की खबरों पर करीना कपूर ने कही थी ये बात।
  • मालूम हो कि करीना और ऋतिक ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी और आज दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब करीना का नाम एक्टर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ रहा था। 

करीना ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ऋतिक रोशन के साथ कई फिल्मों में काम किया था जिसमें कभी खुशी कभी गम, यादें और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्में शामिल हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे थे। इस दौरान दोनों को लेकर खबरें आने लगी कि वो सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह तक कहा गया कि ऋतिक के साथ रहने के लिए करीना अपना करियर तक छोड़ने को तैयार हैं तो वहीं दूसरी तरफ खबरें यह भी थीं कि ऋतिक के परिवार ने करीना को उनसे दूर रहने के लिए कहा है। मालूम हो इस समय ऋतिक की शादी सुजैन खान से हो गई थी। 

खबरों पर करीना ने दी थी प्रतिक्रिया

ऋतिक रोशन संग लिंकअप की खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी। साल 2002 में जब करीना से उनके और ऋतिक के लिंकअप के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं परेशान थी कि इसका असर उनकी शादी पर पड़ेगा। मेरे लिए यह प्रोफेशनल परेशानी थी। अभी यह ऋतिक थे कल को कोई और हो सकता है। जब तक मुझे सच्चाई पता है, तब तक मैं ठीक हूं।'

करियर छोड़ने की खबरों पर करीना ने कही थी ये बात

इस इंटरव्यू में करीना ने उस खबर पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा, 'ऋतिक से मेरे लिंक अप के आर्टिकल में सबसे चौंकाने वाला हिस्सा था कि मैं उनके लिए अपना करियर छोड़ने वाली थी। प्लीज! कभी नहीं! किसी पुरुष के लिए नहीं।' करीना ने आगे कहा कि अगर कभी उनका पार्टनर उन्हें करियर छोड़ने के लिए कहता है तो वो उसे लात मारकर जानें को कहेंगी। करीना ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि वो कभी शादीशुदा पुरुष को डेट नहीं करेंगी क्योंकि वो उनके करियर के लिए हानिकारक होंगे। 

8 साल पहले की थी शादी

मालूम हो कि करीना ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। इसके बाद साल 2016 में दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। अब एक बार फिर करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर