Kangana Ranaut On JNU Violence: जेएनयू मुद्दे पर कंगना रनौत ने रखी अपनी राय, कहा हर कॉलेज में होता है गैंगवार

Kangana Ranaut Views on JNU Violence: दीपिका पादुकोण के जेएनयू में जाने के व‍िवाद के बाद अब इस मुद्दे पर कंगना रनौत का बयान भी आया है। जानें उनको क्‍या कहना है

Kangana Ranaut On JNU Violence: जेएनयू मुद्दे पर कंगना रनौत ने रखी अपनी राय, कहा हर कॉलेज में होता है गैंगवार
Kangana Ranaut  |  तस्वीर साभार: Twitter

जवाहर लाल नेहरू व‍िश्‍वव‍िद्यालय में नकाबपोशों के हमले के बाद से ये मुद्दा नेशनल व‍िवाद बन चुका है और तमाम बॉलीवुड स्‍टार्स भी इस मामले पर अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में छपाक की रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण भी इस कैंपस में गई थीं ज‍िसके बाद से ये मुद्दा और गर्म हो गया। कुछ लोगों ने इसे पब्‍ल‍िस‍िटी स्‍टंट बताया तो कुछ ने उनके साहस की तारीफ की। अब नेशनज अवॉर्ड जीत चुकीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने भी जेएनयू मुद्दे पर अपनी राय रखी है। 

मीड‍िया से बातचीत में कंगना ने बताया क‍ि जेएनयू में जो अटैक हुआ, उस पर पूछताछ चल रही है और ये दो गुटों - जेएनयू और एबीवीपी के बीच का मसला है। कॉलेजों में ऐसे गैंग वॉर अक्‍सर होते हैं। मैं भी गर्ल्‍स हॉस्‍टल में रही हैं जहां बॉयज हॉस्‍टल पास ही में था। वो लड़के क‍िसी का भी पीछा करते थे और द‍िनदहाड़े क‍िसी का भी मर्डर कर सकते थे। 

कंगना ने बताया क‍ि एक बार एक लड़का भीड़ की मार से बचने के ल‍िए उनके हॉस्‍टल में घुस गया था। तब मैनेजर ने झूठ बोलकर उसकी जान बचाई थी। ऐसे गैंग वॉर अक्‍सर ताकतवर लोग कॉलेजों में करवाते रहते हैं। ऐसे लोग आपको हर गली, कॉलेज में मिल जाएंगे। इनकी लड़ाई को नेशनल इशू नहीं बनाना चाह‍िए। 

जहां तक काम की बात है तो कंगना जल्‍द ही फ‍िल्‍म पंगा में नजर आएंगी। इसमें वह कबड्डी प्‍लेयर के तौर पर दिखेंगी जो 32 साल की उम्र में नेशनल टीम में वापसी करती है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर