बच्चन परिवार से वरुण धवन और नीतू कपूर तक, 2020 में ये फिल्म सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव

साल 2020 आम लोगों की तरह बॉलीवुड हस्तियों के लिए भी चुनौती भरा रहा। बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसमें बच्चन परिवार के सदस्यों सहित कई नाम शामिल हैं।

Corona positive celebs 2020 collage
2020 में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले फिल्म सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आम लोगों के अलावा बॉलीवुड पर भी भारी रहा साल 2020
  • कई फिल्म सेलेब्स टेस्ट किए गए कोरोना पॉजिटिव
  • एक नजर कोविड-19 वायरस से लड़ाई लड़ने वाली फिल्मी हस्तियों पर

मुंबई: साल 2020 लंबे समय तक लोगों की यादों में ताजा रहेगा। यह लोगों के लिए कठिनाइयों और चुनौतियों से भरा साल रहा है। कोरोना वायरस नाम की महामारी की वजह से पूरी दुनिया में उथल पुथल देखने को मिली और लोगों ने लॉकडाउन का लंबा दौर देखा। आम लोगों के साथ बॉलीवुड पर भी वायरस की मार पड़ी। फिल्मों की थिएटर रिलीज तो प्रभावित हुई ही लेकिन साथ ही कई सेलेब्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए। एक नजर 2020 में कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किए गए सेलेब्स पर।

1. कनिका कपूर:

Kanika Kapoor

साल 2020 के मार्च में, बॉलीवुड गायक कनिका कपूर को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। अभिनेत्री पर लापरवाही के आरोप में लखनऊ में मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थीं। अभिनेत्री ने लंदन से वापस यात्रा की थी और सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लिया था।

2. जेनेलिया डिसूजा: 29 अगस्त 2020 को, जेनेलिया डिसूजा ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह संक्रमण से उबर गई है और 21 दिनों के लिए क्वारंटाइन हैं।

3. अमिताभ बच्चन:

जुलाई में, जब अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं, जिसके बाद हर तरफ उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं की जाने लगीं। मेगास्टार दो सप्ताह के लिए अस्पताल में रहे थे।

4. अभिषेक, आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन:

बच्चन परिवार से अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को भी COVID -19 पॉजिटिव पाया गया था। बिग बी और अभिषेक में लक्षण देखने को मिले थे जबकि ऐश्वर्या और आराध्या ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन किया था।

5. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा:

6 सितंबर को, अर्जुन कपूर ने घोषणा की थी कि उन्हें कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अर्जुन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी वायरस से संक्रमित पाई गईं।

6. तमन्ना भाटिया:

तमन्ना भाटिया ने इस साल अक्टूबर में कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में छुट्टी दे दी गई थी।

7. वरुण धवन: कुछ दिन पहले वरुण धवन COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। चंडीगढ़ में 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान अभिनेता कोरोना पॉजिटिव टेस्ट हुए थे।

8. नीतू कपूर: वरुण ही नहीं, बल्कि नीतू कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। बेटे रणबीर कपूर ने उनके साथ एक एयर एम्बुलेंस के माध्यम से चंडीगढ़ से उड़ान भरी थी।

9. रकुलप्रीत सिंह: हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने घोषणा की थी कि उन्हें COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। अभिनेत्री अभी भी क्वारंटाइन में बनी हुई है।

10. कृति सेनन:

दिसंबर में, कृति सेनन भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अभिनेत्री चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कुछ दिन पहले, कृति ने घोषणा की कि वह अब COVID से ठीक हो चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर