Shah Rukh Khan से Akshay Kumar तक, इन बॉलीवुड स्टार्स को मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकियां

Death Threats to Bollywood celebs: शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। एक नजर ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटीज पर।

Shahrukh Khan and Akshay Kumar
इन फिल्म कलाकारों को मिल चुकी हैं धमकियां 

मुख्य बातें

  • कई बॉलीवुड हस्तियों को मिल चुकी हैं जान से मारने की धमकियां
  • तीन खानों के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी हुए हैं शिकार
  • धमकी मिलने के बाद आमिर ने खरीदी थी बुलेट और बमप्रूफ कार

मुंबई: सेलेब्रिटी होने के बाद जिंदगी आम और इतनी नहीं रहती। यह सच है कि स्टारडम से जुड़ी कई धारणाएं हैं। लेकिन जब खतरों की बात आती है, तो वह भी अनगिनत हैं। दुनिया भर की कई शीर्ष फिल्मी हस्तियों को मौत की धमकियों से तक जूझना पड़ा है और इसमें बॉलीवुड भी कोई अपवाद नहीं है। हिंदी फिल्म जगत के कई कलाकारों को मौत की धमकियां मिल चुकी हैं।

इस सूची में बॉलीवुड के तीन खानों के नाम भी शामिल हैं। एक नजर उन कलाकारों पर जिन्हें मिलीं हत्या की धमकियां।

शाहरुख खान:

कुख्यात गैंगस्टर छोटा राजन के साथी रवि पुजारी ने बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को मौत की धमकी दी थी। हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के दौरान, सेट पर एक नोट मिला था, जिसमें लिखा था, 'SRK अगला टारगेट होगा।' यह नोट कथित तौर पर छोटा राजन ने भेजा था।

सलमान खान:

1998 के जोधपुर काले हिरण केस में आरोपी सलमान खान को पिछले साल सितंबर में पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ नाम के एक फेसबुक पेज से मौत की धमकी दी गई थी। धमकी की पोस्ट में सलमान की एक तस्वीर को रेड क्रॉस और संदेश के साथ पोस्ट किया गया था, जिसमें लिखा था, 'सलमान तुम सोच सकते हो कि तुम भारतीय कानून से ऊपर हो, लेकिन बिश्नोई समुदाय और सुपु पार्टी ने आपको मौत की सजा दी है। आप सोपू अदालत में दोषी हैं।'

आमिर खान:

आमिर खान को उनके शो सत्यमेव जयते के पहले सीज़न के बाद हत्या की धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं। अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, सुपरस्टार ने एक बम / बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी थी।

अक्षय कुमार:

सुनने में भले ही बेतुकी लगती हो लेकिन बात सच है कि बॉलीवुड के शीर्ष सितारों में से एक अक्षय कुमार को गैंगस्टर रवि पुजारी की ओर से कथित रूप से मौत की धमकी मिली थी, क्योंकि उन्होंने अज्ञात कारणों से मदद करने से इनकार कर दिया था।

वरुण धवन:
वरुण धवन अपनी प्रेमिका नताशा दलाल के लिए मौत के धमकियां मिल चुकी हैं। नताशा को अपने प्यार के स्टारडम का खामियाजा भुगतना पड़ा। स्टाकर ने वरुण को चेतावनी दी थी कि अगर वह उनसे नहीं मिले, तो उनकी प्रेमिका को नुकसान पहुंचाया जाएगा।

धमकी में लिखा था, 'वरुण के घर के बाहर 45 मिनट इंतजार करने के बाद, मैं कथित तौर पर नताशा को मार डालूंगा।' वरुण को तब पुलिस को बुलाने और स्टाकर के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इन हस्तियों के अलावा अमिताभ बच्चन, करण जौहर, कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, मल्लिका शेरावत, आयशा टाकिया, विवेक ओबेरॉय और साजिद नाडियाडवाला सहित अन्य लोगों को भी मौत की धमकियां मिल चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर