Aamir Khan-Kiran Rao से Hritik Roshan-Sussanne Khan तक, तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

Bollywood Divorced Friends Couples: सभी शादियां बदसूरत मोड़ पर खत्म नहीं होतीं, बॉलीवुड के कई एक्स कपल ऐसे हैं जो तलाक के बाद भी आज अच्छे दोस्त हैं और अपनी जिंदगी को बेहतरी की ओर ले जा रहे हैं।

Bollywood ex-couples Divorced but still friends
तलाक के बाद भी दोस्त हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स 

मुख्य बातें

  • कई बॉलीवुड कपल के बीच तलाक के बाद भी है अच्छी दोस्ती
  • हाल ही में आमिर खान और किरण राव ने मिलकर पेश की थी मिसाल
  • एक नजर उन बॉलीवुड सेलेब्स पर जो तलाक के बाद भी मजे से एक साथ बिताते हैं समय

मुंबई: रिलेशनशिप और शादी के बाद तलाक या ब्रेकअप, एक दूसरे से अलग होना किसी के लिए आसान काम नहीं होता। कोई भी एक प्यारी सी शादी या रिश्ते को खत्म नहीं करना चाहता है लेकिन जब चीजें यू-टर्न लेती हैं या खराब मोड़ पर पहुंच जाती हैं तो कई जोड़ों के लिए मुश्किल फैसले का समय आ जाता है। हालांकि, तलाक, अलगाव, या ब्रेकअप का मतलब यह नहीं है कि आप दोस्त भी नहीं रह सकते। हमने कई मौके ऐसे देखे हैं जब अपने पार्टनर से अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने रहे और इस लिस्ट में बॉलीवुड के कुछ एक्स कपल्स भी शामिल हैं।

ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से अलग होने की घोषणा की, तो फैंस के कई दिल टूट गए और फैंस दुखी, हैरान रह गए। हालांकि, दोनों अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं और आज तक, वे एक साथ घूमते, छुट्टियां मनाते और यहां तक कि एक साथ खास दिन और सेलिब्रेशन मनाते हुए नजर आते हैं।

कुछ दिन पहले, आमिर खान ने घोषणा की थी कि उन्होंने और किरण राव ने तलाक के लिए अर्जी दी है। इस चौंकाने वाली खबर के साथ अभिनेता ने यह भी साझा किया कि वह और उनकी पूर्व पत्नी अब भी दोस्त हैं। सिर्फ ये दोनों ही नहीं, बॉलीवुड के कुछ पूर्व सेलेब्स भी हैं जिन्होंने साबित कर दिया है कि अलग होना जीवन में बेहतरी की ओर भी ले जा सकता है।

एक नजर तलाक और अलगाव के बाद एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने रहने वाले सेलेब्स पर।

आमिर खान और किरण राव:

Kiran Rao and Aamir Khan

कुछ समय पहले आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया था। दोनों ने एक आधिकारिक बयान जारी किया और कहा कि वे कुछ समय से अलग रह रहे हैं और अब उन्होंने तलाक के लिए आवेदन का फैसला किया है। अलग होने के बावजूद आमिर और किरण अभी भी साथ काम कर रहे हैं और अपने फैंस के सामने एक मिसाल पेश कर रहे हैं। दोनों ने यह भी शेयर किया कि वे खुश हैं और भविष्य में भी साथ काम करेंगे।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान:

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक शोबिज की दुनिया में सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक रहा है। इसके पीछे कई वजहें बताई गईं लेकिन ऋतिक और सुज़ैन संवेदनशील विषय पर चुप्पी साधे रहे। कई लोगों ने सोचा कि दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो गया है, 2020 में लॉकडाउन के दौरान, सुज़ैन अस्थाई रूप से अपने बच्चों के करीब रहने के लिए ऋतिक के घर आई थीं। परिवार को अक्सर एक साथ जन्मदिन, त्योहार मनाते देखा जाता है, साथ ही छुट्टी और कई बार डिनर पर भी एक साथ जाते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान:

Malaika arora and arbaaz khan

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपनी 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया था। अब, वे अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच की सभी अफवाहों और अटकलों के बावजूद, मलाइका और अरबाज दोस्त हैं और जब वे एक-दूसरे के सामने आते हैं तो बेहद दोस्ती भरे स्वभाव के साथ मिलते हैं। दोनों को साथ में अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करते भी देखा जा चुका है।

अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन:

Anurag Kashyap and Kalki Koechlin

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से शादी करने का फैसला किया था। लेकिन, दोनों ने साथ रहने के 4 साल बाद अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया। तलाक के बाद, कल्कि और अनुराग को अक्सर एक साथ समय बिताते देखा गया और अभी भी एक सौहार्दपूर्ण बंधन साझा करते हैं। जब अनुराग पर यौन हिंसा का कथित मामला सामने आया तो कल्कि खुलकर सामने आईं और अपने पूर्व पति का समर्थन किया।

इन सेलेब्स जोड़ियों के अलावा दो और जोड़ियां हैं जिन्होंने शादी फिर तलाक के बाद भी दोस्ती भरे रिश्तों को कायम रखा है। ये नाम हैं-
फरहान अख्तर और अधुना भबानी, रघु राम और सुगंधा गर्ग

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर