शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाएंगी ये एक्ट्रेसेस, जानें कौन- कौन है लिस्ट में शामिल

इस साल 24 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो इस साल शादी के बाद पहली बार यह व्रत रखेंगी। जानें कौन सी अभिनेत्रियां हैं लिस्ट में शामिल।

Actresses Who Will Celebrate their First Karwa Chauth This Year
Actresses Who Will Celebrate their First Karwa Chauth This Year  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इस साल कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी के बाद पहली बार मनाएंगी करवा चौथ।
  • यामी गौतम ने इस साल आदित्य धर से 4 जून को की थी शादी।
  • एवलिन शर्मा का भी शादी के बाद यह पहला करवा चौथ है।

करवा चौथ एक ऐसा त्योहार है जिसे हर सुहागिन मनाती है। हर वर्ष कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को मनाए जाने वाले इस पर्व पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं और रात को चांद देखने के बाद व्रत तोड़ती हैं। इस त्योहार को सेलेब्स भी मनाते हैं। इस साल कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो शादी के बाद पहली बार अपने पति के लिए व्रत रखेंगी। जानें कौन- कौन है इस लिस्ट में शामिल।

यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर और लिरिसिस्ट आदित्य धर से इस साल 4 जून को शादी की थी। यामी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी। शादी के बाद यह यामी की पहला करवा चौथ होगा। मालूम हो कि यामी और आदित्य ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम किया था।

नताशा दलाल

एक्टर वरुण धवन ने इस साल अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की थी। शादी के बाद यह पहली बार होगा जब नताशा वरुण की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। मालूम हो कि यह शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है।

अंगीरा धर

बैंग बाजा बारात, कमांडो 3 और लव पर स्क्वायर फीट जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस अंगीरा धर ने इस साल डायरेक्टर आनंद तिवारी से शादी की है। दोनों ने 30 अप्रैल 2021 को सीक्रेट वेडिंग की थी। शादी के बाद अंगीरा का यह पहला करवा चौथ होगा। मालूम हो कि आनंद लव पर स्क्वायर फीट के डायरेक्टर और राइटर हैं। 

एवलिन शर्मा

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने इस साल मई महीने ऑस्ट्रेलिया बेस्ड डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान भिंडी से शादी की थी और शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ होगा। दोनों की शादी ब्रिस्बेन में हुई। 

प्रणीता सुभाष

एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष भी इसी साल शादी के बंधन में बंधी हैं और शादी के बाद यह उनका पहला करवा चौथ होगा। मालूम हो कि प्रणीता ने 30 मई 2021 को बिजनेसमैन नीतिन राजू से शादी की है। शादी के अगले दिन उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी थी। 

कब है करवा चौथ

बता दें कि इस साल करवा चौथ 24 अक्टूबर यानी रविवार को मनाई जा रही है और इस दिन पूजा का शुभ मुहूर्त 24 अक्टूबर 2021 को शाम 05:43 से लेकर 06:59 तक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर