The Sky is Pink BO Collection day 1: वॉर के आगे नहीं टिक पाई द स्‍काई इज पिंक, पहले द‍िन इतनी हुई कमाई

The Sky is Pink Box Office Collection day 1: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा ने तीन साल बाद द स्‍काई इस प‍िंक से बॉलीवुड में वापसी की। जानिए शुक्रवार को र‍िलीज हुई इस फ‍िल्‍म की कैसी रही कमाई।

The sky is pink vs War
The sky is pink vs War 

The Sky is Pink Box Office Collection day 1: बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अदाकारा प्र‍ियंका चोपड़ा ने तीन साल बाद द स्‍काई इज प‍िंक से बॉलीवुड में वापसी की। इससे पहले वह 2016 में प्रकाश झा की फ‍िल्‍म जय गंगाजल में नजर आई थीं। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी द स्‍काई इज पिंक में उनके प्रियंका चोपड़ा अभिनेता फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम के साथ नजर आई हैं। यह फ‍िल्‍म  13 साल की आयशा चौधरी की कहानी है। आयशा गुरुग्राम की रहने वाली मोट‍िवेशनल स्‍पीकर थीं ज‍िनका 2015 में न‍िधन हो गया था। उनको इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, इसके बावजूद उन्‍होंने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए। यह फ‍िल्‍म मौत को भी जीना सिखाती है। 

 प्र‍ियंका चोपड़ा ने इस फ‍िल्‍म में आयशा की मां का किरदार निभाया है जबकि फरहान अख्‍तर ने आयशा के पिता का रोल निभाया है। आयशा का किरदार दंगल गर्ल जायरा वसीम ने निभाया है। यह फ‍िल्‍म दर्शकों और समीक्षकों को पसंद आई है। इस फ‍िल्‍म को अधिकांश समीक्षकों ने सराहा है, वहीं सोशल मीडिया पर तमाम फैंस प्रियंका की अदाकारी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

हालांकि कमाई के मामले में यह पहले से सिनेमाघरों में टिकी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर को टक्‍कर नहीं दे पाई। फ‍िल्‍म समीक्षक रमेश बाला के मुताबिक, द स्‍काई इज पिंक ने पहले दिन 2.50 करोड़ की कमाई की है, वहीं वॉर ने शुक्रवार को सात करोड़ रुपये कमाए हैं। अगर तुलना करें तो द स्‍काई इज पिंक वॉर के आगे पहली पसंद नहीं बनी। हालांकि कमाई के फाइनल आंकड़े अभी आने बाकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर