The Kapil Sharma Show: जब ज्यादा काम करने के कारण अस्पताल में भर्ती हो गए गोविंदा, दिलीप कुमार ने ऐसे बचाई जान

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के दिवाली स्पेशल एपिसोड में गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे। गोविंदा ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में वह एक दिन में चार-पांच फिल्में किया करते थे।

Govinda
Govinda 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो में दिवाली एपिसोड में हीरो नंबर वन गोविंदा पहुंचे थे।
  • गोविंदा ने बताया कि ज्यादा काम करने के कारण वह एक बार अस्पताल में भर्ती हो गए थे।
  • गोविंदा ने कहा कि दिलीप कुमार ने उनकी जान बचाई।

मुंबई. कपिल शर्मा शो के दिवाली एपिसोड में गोविंदा शामिल हुए थे। गोविंदा ने बताया कि एक बार ज्यादा काम करने के कारण वह अस्पताल में भर्ती हो गए थे। तब दिलीप कुमार ने उनकी जान बचाई थी। 

कपिल शर्मा ने कहा करियर की शुरुआत में आप एक दिन में तीन-तीन, चार-चार फिल्में किया करते थे। इस पर गोविंदा ने कहा कि मैं तीन-चार से ज्यादा फिल्में किया करता था।

गोविंदा बताते हैं कि एक दिन मैं अस्पताल में भर्ती हो गया। मुझे शाम को दिलीप साहब ने बुलाया और कहा कि तुम तो अभी जवान हो और छोटी सी उम्र में ही तुम अस्पताल में भर्ती हो जा रहे हो। 

दिलीप साहब ने दिलवाया उधार 
गोविंदा कहते हैं कि मैंने कहा, 'मैं 15 दिन से काम कर रहा था, 16 दिन से काम कर रहा था। इस पर उन्होंने कहा कि इस तरह से तुम तो बर्बाद हो जाएगा। तुम 25 फिल्में छोड़ दो।'

गविंदा आगे कहते हैं कि, 'मैंने उनसे कहा कि जो फीस ली थी फिल्मों की उसे मैं उड़ा चुका हूं। इस पर दिलीप साहब ने कहा कि मैं तुम्हें किसी से मिलवाता हूं तुम उनसे उधार ले लो पर 25 फिल्में छोड़ दो। अगर फिल्म कर ली होती तो मेरा ग्रैंड फिनाले हो चुका होता।'

जीतेंद्र ने किया था फोन 
गोविंदा ने बताया कि फिल्म हद कर दी आपने में उन्होंने 14 रोल निभाए थे। इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें जीतेंद्र ने फोन किया और कहा कि मैं एक भी ढंग से नहीं कर पाता और तुमने छह रोल किए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)


गोविंदा के शो में आने के बाद उनके भांजे कृष्णा ने शो से दूरी बना ली। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर