The Dirty Picture: पिता से पूछकर विद्या बालन ने साइन की थी द डर्टी पिक्चर, बोल्ड सीन्स पर ऐसा था रिएक्शन

The Dirty Picture: विद्या बालन की फिल्म द डर्टी पिक्चर को 9 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट लिखा है। विद्या बालन ने फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे।

The Dirty Picture
The Dirty Picture 

मुख्य बातें

  • विद्या बालन की फिल्म द डर्टी पिक्चर को 9 साल पूरे हो गए हैं।
  • द डर्टी पिक्चर में विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था।
  • फिल्म की कहानी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की लाइफ पर आधारित थीं।

मुंबई. विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर को 9 साल पूरे हो गए हैं। साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म की कहानी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की लाइफ पर आधारित थीं।  

विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'जब उन्होंने फिल्म साइन की थी तो लोग उन्होंने पागल कहा था। विद्या ने कहा कि उन्हें डायरेक्टर मिलन लूथरा पर भरोसा था। वह फिल्म को अश्लील नहीं बनाएंगे।'

विद्या बालन ने बताया कि फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन्हें विश्वास दिलाया था कि वह सुरक्षित हाथों में हैं। आपको बता दें कि द डर्टी पिक्चर के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक मिला था। 

Vidya Balan Birthday

माता-पिता का ऐसा था रिएक्शन
विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपनी फैमिली से परमिशन लेने के बाद ही उन्होंने इस फिल्म को हां कहा था। विद्या के मुताबिक, जब मुझे इस फिल्म का ऑफर आया तो मैंने सबसे पहले अपने पिता को बताया ये एक बोल्ड फिल्म है।'

बकौल विद्या बालन, 'इस फिल्म में काफी स्किन शो करना होगा। विद्या के पिता पी.आर बालन ने बताया कि- जब हमने फिल्म देखी तो हमें बिल्कुल भी बुरा या शर्मिंदगी नहीं महसूस हुई। मुझे एक पिता होने के नाते अपनी बेटी पर गर्व है।

Vidya Balan Birthday

शूटिंग के दौरान हुई ये बीमारी 
विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ओसीडी (OCD) यानी ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (ओसीडी)  नामक मनोवैज्ञानिक समस्या से जूझ रही थीं।

विद्या को अपने आसपास थोड़ी सी भी धूल मिट्टी दिख जाती तो उनके दिमाग के नेगेटिव हॉर्मोन्स एक्टिव हो जाते थी। इसके चलते उन्हें एलर्जी तक हो जाती है। उन्हें यह पसंद नहीं था कि कोई भी घर में चप्पल पहनकर घूमे।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर