सूर्यवंशी से लेकर थलाइवी तक, कोरोना की दूसरी लहर के चलते टलीं ये 6 बड़ी फ‍िल्‍में

कोरोनावायरस की दूसरी लहर की वजह से कई फ‍िल्‍मों की रिलीज एक बार फ‍िर टाल दी गई है। इन फ‍िल्‍मों की रिलीज के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा।

Films Delayed due to Second Wave of Corona
Films Delayed due to Second Wave of Corona 

मुख्य बातें

  • भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर तेजी से फैली, कई राज्‍यों ने लगाया लॉकडाउन
  • कोरोनावायरस की दूसरे लहर की वजह से बॉलीवुड को भारी नुकसान
  • सत्यमेव जयते 2, सूर्यवंशी और चेहरे जैसी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टली

Films delayed due to second wave of corona: भारत में परिस्थिति दिन पर दिन गंभीर होती जा रही है, कोरोनावायरस की दूसरे लहर में कई लोग अपनी जान खो रहे हैं। वहीं कोरोनावायरस मामलों में रोजाना इजाफा हो रहा है। कोरोनावायरस की चेन को तोड़ने के लिए कई राज्य सरकारों ने लॉकडाउन जैसी पाबं‍दियां लगा रखी हैं जिसके तहत सिनेमाघर बंद हैं। इस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बार फ‍िर बुरी तरह प्रभावित हो रही है। बीते साल झटका झेलने के बाद लग रहा था कि 2021 में सब ठीक होगा लेकिन इस बार और ज्‍यादा बुरा हाल है। बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍में र‍िलीज के लिए लाइन में लगी थीं लेकिन अब मेकर्स ने उनकी रिलीज टाल दी है। 

यहां जानें कोविड-19 के दूसरे लहर के वजह से किन फिल्मों को स्थगित करना पड़ा है। ‌

सत्यमेव जयते 2

मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म सत्यमेव जयते 2 बॉलीवुड की एक ड्रामा मूवी है। कई महीनों से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन कोरोनावायरस के वजह से इस‌ फिल्म को रिलीज करने में देरी होगी। खबरों के अनुसार, इस फिल्म में जॉन इब्राहिम और दिव्या खोसला कुमार को कास्ट किया गया है जो अब 15 मई 2021 को रिलीज की जाएगी। ‌

थलाइवी

कंगना रनौत स्टारर बॉलीवुड बायोपिक फिल्म थलाइवी को 23 जुलाई 2021 के दिन रिलीज किया जाएगा। इसे पहले 23 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाने वाला था जिसे विजय ए एल ने निर्देशित किया है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता पर आधारित है। 

सूर्यवंशी

बॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को स्टार किया गया है। यह फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते इस फिल्म को उस समय भी टाल दिया गया था। अभी इस फिल्म के रिलीज डेट से आधारित कोई अपडेट नहीं मिला है।

हाथी मेरे साथी

1 मई 1971 के दिन रिलीज हुई राजेश खन्ना और तनुजा की फिल्म हाथी मेरे साथी का ऑफिशियल रीमिक हाथी मेरे साथी (2021) 26 मई 2021 को रिलीज होगी।

बबली और बंटी 2

2005 में रिलीज हुई आईकॉनिक हिट बंटी और बबली का सीक्वल बंटी और बबली 2, 23 जुलाई 2021 को रिलीज होगी जिसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

चेहरे

रूमी जाफरी की बॉलीवुड मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतिमान चक्रवर्ती और राहगीर यादव स्टारर फिल्म है। इस फिल्म को आनंद पंडित ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 30 अप्रैल 2021 को थिएटर में रिलीज की जानी थी लेकिन अब इसे 9 जुलाई 2021 के दिन रिलीज की जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर