39 साल की उम्र में मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव का निधन, लिवर और किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

बॉलीवुड
Updated Sep 25, 2019 | 14:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

170 से ज्यादा फिल्में कर चुके तेलुगू एक्टर वेणु माधव (Venu Madhav) का न‍िधन हो गया है। वह काफी समय से सिकंदराबाद के अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे।

Venu Madhav
Venu Madhav 

170 से ज्यादा फिल्में कर चुके तेलुगू एक्टर वेणु माधव (Venu Madhav) का 39 साल की उम्र में निधन हो गया। काफी वक्‍त से सिकंदराबाद के अस्पताल में वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। माधव लंबे समय से लिवर और किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। 17 सितंबर को समस्‍या ज्‍यादा होने के बाद उन्‍होंने अस्‍पताल ले जाया गया था उसके बाद दो द‍िन पहले उन्‍हें छुट्टी दे दी गई। 

एक बार फ‍िर मंगलवार को उनकी तबियत बिगड़ गई और अस्‍पताल में तुरंत भर्ती कराना पड़ा। डॉक्‍टर्स की टीम उनके इलाज में जुटी थी। बुधवार सुबह तक उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी लेकिन दोपहर में उनका निधन हो गया। इससे पहले सोशल मीडिया पर उनके न‍िधन की खबर मंगलवार शाम ही वायरल हो गई थी। 

वेणु माधव के न‍िधन की खबर से उनके फैंस स्‍तब्‍ध हैं। फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे थे लेकिन उनके निधन की खबर ने उन्‍हें शोक में डुबा दिया। वेणु माधव को आखिरी बार फिल्म डॉक्टर परमानंदैया साल 2016 में आई थी। तेलुगू सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन में गिने जाने वाले वेणु फ‍िल्‍मों की जान माने जाते थे।

अगली खबर