करण जौहर पर कंगना रनौत ने अर्ज़ की तीखी शायरी, इस बार 'द कारगिल गर्ल' फिल्म पर साधा निशाना

Kangna Shayari on Karan Johar: गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल का जिक्र करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बार फिल्म निर्माता करण जौहर पर एक शायरी कहते हुए निशाना साधा है।

Kangana Ranaut's attack on Karan Johar with Shayari
शायरी से कंगना रनौत का करण जौहर पर निशाना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक के बाद एक करण जौहर पर वार कर रहीं कंगना रनौत
  • अबकी बार शायरी के जरिए फिल्म निर्माता पर साधा निशाना
  • फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर एक्ट्रेस ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर पर वार करने का मौका ढूंढ निकाला है। एक्ट्रेस ने फिल्म पर अपनी कड़ी नाराजगी व्यक्त की है और ट्विटर पर प्रोड्यूसर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर को निशाने पर लिया है। अभिनेत्री ने इस बार शायरी के जरिए फिल्म निर्माता पर कटाक्ष किया है।

कंगना ने आरोप लगाया कि करण राष्ट्रवाद पर आधारित फिल्में बनाते हैं लेकिन उनमें देशभक्ति दिखाने से परहेज करते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म निर्माता भारत-पाक युद्ध दिखाते हैं, क्योंकि ये पैसे बनाने वाले प्रोजेक्ट हैं, लेकिन उनमें भारतीयों को खलनायक के रूप में दर्शाया गया है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'करण जोहर पे शायरी अर्ज़ है। हमें नैशनलिज़म की दुकान चलानी है मगर देश भक्ति नहीं दिखानी है।पाकिस्तान से वार वाली फ़िल्म बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनायेंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है।अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है मगर करण जोहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ़ सेनानी है।'

नीचे आप कंगना के ट्वीट देख सकते हैं:

Kangna tweet Shayari on Karan Johar

नहीं दिखाई एक सैनिक की पूरी तस्वीर:
एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'गुंजन संक्सेना फिल्म में एक छोटे से पहलू पर गौर किया गया है, जिसमें एक सैनिक के जीवन की बड़ी तस्वीर और सार गायब है। इसमें उसके (गुंजन सक्सेना) विरोधियों को सही साबित किया गया है जो कहते हैं कि हम यहां भारत माता की रक्षा के लिए हैं, लेकिन आप यहां समान अवसर के लिए आई हैं। फिल्म यहीं जाकर खत्म भी होती है-  गुंजन जीत जाती हैं, भारत नहीं!'

सिर्फ गुंजन का संघर्ष दिखाया, देशभक्ति नहीं...?
इससे पहले 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पर निशाना साधते हुए एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अनिच्छुक देसी भक्ति के साथ भी, कई बार गुंजन फिल्म में कहती हैं- मुझे अपने देश से प्यार नहीं है, मैं सिर्फ प्लेन उड़ाना चाहती हूं। यह दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है कि उसे देश से प्यार कैसे हुआ और वह कैसे वर्दी का असली मतलब समझती है!! वह सिर्फ इतना कहती है- पापा मैं आपको निराश नहीं होने दूंगी।'

वायुसेना ने जताई थी आपत्ति:
गौरतलब है कि रिपोर्ट्स के अनुसार 12 अगस्त को ऑनलाइन रिलीज हुई महिला पायलट गुंजन सक्सेना आधारित फिल्म को लेकर वायुसेना ने आपत्ति जाहिर की थी और अधिकारियों का कहना था कि फिल्म में भारतीय वायुसेना की नकारात्मक छवि दिखाई गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर