सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, कहा- डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले

Sushant Singh Rajput case: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने दीपिका को डिप्रेशन का धंधा चलाने वाला बताया है।

Kangana Ranaut Deepika Padukone
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण। 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं
  • दीपिका अक्सर अपने अनुभव शेयर करती रहती है
  • उन्होंने इसे लेकर फाउंडेशन की भी शुरुआत की थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत कंगना रनौत  फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म समेत कई मुद्दों को लेकर काफी मुखर हो गई हैं। उन्होंने अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स पर तीखा हमला बोला है। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अब कंगना ने अब दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने दीपिका पर डिप्रेशन का धंधा चलाने का आरोप  लगाया है। कंगना ने साथ ही मुंबई पुलिस को भी आड़े हाथ लिया है। दरअसल, सुशांत के पिता ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पटना पुलिस इस मामले में जांच करे।

Deepika Padukone

कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा, 'मुंबई पुलिस एक्सपोज हो चुकी है। सुशांत के परिवार ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। रिपीट आफ्टर मी गैंग (मेरे बाद दोहराएं गैंग) और डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले को भी रिमांड पर लिया जाना चाहिए।' कंगना ने अपने इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण को टैग किया है। बता दें कि हाल ही में दीपिका ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था 'मेरे बाद दोहराएं।' कंगना ने इसे लेकर ही दीपिका पर तंज कसा है।

वहीं, कुछ दिन पहले भी कंगना ने सुशांत मामले में मुंबई पुलिस को लेकर तीखा तेवर दिखाया था। कंगना की टीम ने कहा था, 'अचानक मुंबई पुलिस की तरफ से कई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें उन्होंने सुशांत को मानसिक तौर पर बीमार कहा है। कई सायकायट्रिस्ट्स ने ऐसा दावा किया है जिनसे सुशांत कभी-कभार मिले थे। वाह, क्या वे इसे साबित कर सकते हैं? क्या किसी भी मेडिकल हिस्ट्री को सामने लाना कानून के खिलाफ नहीं है?'

Kangana Ranaut Team's tweet


मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत के बाद से मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन परिस्थितयों के कारण सुशांत ने आत्महत्या की। हालांकि, शुरुआती जांच के बाद पता चला था कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था।  पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। सुशांत आत्महत्या केस की पुलिस हर एक एंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर