क्या गिरफ्तारी के बाद भी रिया का पक्ष ले रही हैं तापसी पन्नू? 2 ट्वीट्स पर जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कथित ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। इस पर तापसी पन्नू ने इस बार दो ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी थी और अब ट्रोल हो गई हैं।

Rhea Chakraborty and Taapsee Pannu
रिया चक्रवर्ती और तापसी पन्नू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद तापसी पन्नू ने किए दो ट्वीट
  • लगे ड्रग खरीद करने वाले का पक्ष लेने के आरोप, जमकर हुईं ट्रोल
  • ड्रग कनेक्शन में एनसीबी की जांच के दौरान हुई है रिया की गिरफ्तारी, जमानत हुई खारिज

मुंबई: कथित ड्रग मामले में NCB द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर जैसे तूफान आ गया। जहां एक पक्ष इस खबर को 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय' की दिशा में एक कदम मान रहा है। वहीं कुछ लोग इस मामले में अलग राय भी रखते हैं। तापसी पन्नू ने ट्विटर पर सवाल उठाया कि किस आधार पर रिया को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

तापसी पन्नू ने सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने यह कहते हुए रिया की गिरफ्तारी पर टिप्पणी करने से मना किया था कि ड्रग से जुड़े आरोप रिया के खिलाफ हमारा केस नहीं है। तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'तो उनका कहना है कि ये उनका मामला नहीं है। इसलिए न तो वो पैसे के पीछे भागने वाली लड़की थी और न ही कातिल लेकिन उसने ड्रग लिया और सप्लाई किया। तो ये केस जिनका भी हो उनको मुबारक हो। क्योंकि सुशांत को तो नहीं लेकिन उन लोगों को जरूर न्याय मिल गया होगा। मुबारक हो।'

अगले ट्वीट में तापसी ने लिखा, 'भूल सुधार। वह ड्रग ले नहीं रही थी, सुशांत के लिए फाइनेंसिंग और खरीद कर रही थी। तो उस स्थिति में अगर वह जीवित होता तो क्या उसे भी सलाखों के पीछे नहीं रखा जाता? अरे नहीं। रिया ने उसे ड्रग लेने पर मजबूर किया होगा। सुशांत को मारिजुआना लेने पर मजबूर किया गया होगा। हां, यही वास्तविकता है। हमने कर दिखाया।'

Taapsee reaction on Rhea arrest

Taapsee Pannu reaction on Rhea Chakravorty arrest

सुशांत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ चल रहे न्याय के अभियान पर तंज कसते हुए किए गए तापसी पन्नू के इन दो ट्वीट्स के बाद उन्हें ट्रोल होते देर नहीं लगी। लोगों ने तापसी पन्नू को आड़े हाथ लेते हुए जमकर निशाना साधा और लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि एक एक्ट्रेस खुलेआम ड्रग की तस्करी करने वाले के पक्ष में बोल सकती है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने तापसी को उनके पुराने बयानों की भी याद दिलाई जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग टिप्पणी न करें, कानून और एजेंसियों को अपना काम करने दें।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड में ऐसे कई नाम है जो उनके पक्ष में आकर खड़े हो गए हैं। विद्या बालन, अनुराग कश्यप और सोनम कपूर सहित कई लोग ट्विटर पर जस्टिस फॉर रिया अभियान का हिस्सा बन रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर